Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाली हीर खान को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाली हीर खान को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाली हीर खान को पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाली इस्लामी कट्टरपंथी महिला हीर खान को प्रयागराज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया में हीर खान की गिरफ्तारी के लिए मांग उठी थी। जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी। हीर खान को जैसे ही पता चला है पुलिस का शिकंजा कसने वाला है वैसे ही वो फरार हो गई लेकिन पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है।

यू-ट्यूब चैनल 'ब्लैक डे 5 अगस्त' पर एक इस्लामी कट्टरपंथी महिला हीर खान ने ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें हिन्दू देवी-देवताओं के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। यूट्यूबर हीर खान ने इस वीडियो में देवी सीता के लिए बहुत ही शर्मनाक शब्द का प्रयोग किया है और अयोध्या के लिए भी बेहद निदंनीय भाषा का प्रयोग किया है।

सोशल मीडिया पर हीर खान के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग उठ रही थी। आईपीएस अधिकारी संदीप मित्तल ने यूपी पुलिस और सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग कर नियमानुसार कार्रवाई की अपील की है। हीर खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। पुलिस के डर से हीर खान फरार हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, हीर खान ने 23 अगस्त को विवादित वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में उसने अयोध्या और देवी सीता को लेकर बेहद ही अभद्र टिप्पणियां की है। उसने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करते हुए ऐसे शब्दों का प्रयोग किया है, जो बेहद भड़काऊ हैं। वीडियो में दावा किया गया है कि अगर कोई इस्लाम के खिलाफ कुछ भी कहता है तो मुसलमान चुप नहीं बैठेंगे।

Updated : 2020-08-25T20:30:12+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top