Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > प्रधानमंत्री का सपा पर तंज, कहा- भाजपा सरकार का अर्थ है दंगा, गुंडागर्दी, माफिया से मुक्ति

प्रधानमंत्री का सपा पर तंज, कहा- भाजपा सरकार का अर्थ है दंगा, गुंडागर्दी, माफिया से मुक्ति

प्रधानमंत्री ने सीतापुर में जनसभा को संबोधित किया

प्रधानमंत्री का सपा पर तंज, कहा- भाजपा सरकार का अर्थ है दंगा, गुंडागर्दी, माफिया से मुक्ति
X

सीतापुर। उत्तरप्रदेश में अगले चरण के मतदान से पहले राजनीतिक गलियारों में काफी गर्मी है। सत्ता को बरकरार रखने के लिए चुनाव लड़ रही भाजपा के लिए आज प्रधानमंत्री ने सीतापुर में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने पूर्ववर्ती सपा सरकार और अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार का मतलब गुंडाराज पर नियंत्रण, पूजा-पर्व मनाने की स्वतंत्रता और बहन बेटियों को मनचलों से सुरक्षा है।उन्होंने कहा कि संत रविदास जी की प्रेरणा से भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास का मंत्र लेकर चल रही है। भाजपा सरकार की योजनाओं के केंद्र में गरीब, दलित, शोषित, पिछड़े और वंचितों का कल्याण है।

प्रधानमंत्री ने इस बात पर हर्ष व्यक्त किया कि वे काशी के सांसद हैं, जहां संत रविदास का जन्म हुआ था। उन्होंने इस बात को भी अपना सौभाग्य बताया कि उनके पावन मंदिर परिसर का सौंदर्यीकरण का कार्य उनके माध्यम से संपन्न हो रहा है।

Updated : 16 Feb 2022 12:43 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top