Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > पाकिस्तानी हैकर ने बीजेपी महिला नेता की फेसबुक आईडी की हैक

पाकिस्तानी हैकर ने बीजेपी महिला नेता की फेसबुक आईडी की हैक

पाकिस्तानी हैकर ने बीजेपी महिला नेता की फेसबुक आईडी की हैक
X

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर की महिला भाजपा नेता पाकिस्तानी हैकर की शिकार हो गईं। उन्हें फंसाने के लिए पाकिस्तानी हैकर ने बड़ी साजिश रच डाली। उनकी फेसबुक आईडी का क्लोन बनाकर जम्मू काश्मीर के कुपवाड़ा जिले के भाजपा प्रवक्ता की हत्या की साजिश रचने का फर्जी साक्ष्य तैयार कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। महिला नेता ने केंद्रीय गृह मंत्रालय के साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है।

जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के भाजपा प्रवक्ता को जान से मारने की धमकी मिल रही थी। इस मामले में शहर में बैंक रोड पर रहने वाली महिला भाजपा नेता डॉ. सीपिका जायसवाल ने कार्रवाई की मांग करते हुए पार्टी के बड़े नेताओं को संज्ञान में लेने के लिए कहा था। डॉ. सीपिका पिछले तीन महीने से दिल्ली में हैं। उनका कहना है कि 22 जून को कुपवाड़ा जिले के भाजपा प्रवक्ता मीर बशारत को आमिर अब्बास नकवी नाम की फेसबुक आईडी से एक सप्ताह के अंदर जान से मरवाने की धमकी मिली। मीर बशारत ने ट्विटर पर यह जानकारी साझा की और उसमें डॉ. सीपिका जायसवाल के साथ ही पार्टी के अन्य नेताओं को टैग किया। डॉ. सीपिका ने फोन पर मीर बशारत से बात करने के बाद उनको जान से मारने की धमकी मिलने की बात फेसबुक पर पोस्ट कर पार्टी के बड़े नेताओं से संज्ञान में लेने का आग्रह किया।

भाजपा नेता ने बताया कि 27 जून को फेसबुक पर एक लड़की का कमेंट आया कि आपको एक्सपोज कर दिया गया है। मैसेज के साथ एक लिंक भी था जिसे खोलने पर पता चला कि खुद को पाकिस्तानी बताने वाले आमिर अब्बास नकवी ने उनकी फेसबुक आईडी का क्लोन तैयार कर कुछ लोगों को फर्जी मैसेज भेजा है। जिसका स्क्रीनशॉट लगाकर पोस्ट डाला है कि महिला भाजपा नेता ही मीर बशारत को मारने की कोशिश कर रही थीं। डॉ. सीपिका जायसवाल ने बताया कि उनकी फेसबुक आईडी का क्लोन तैयार कर हैकर ने शरारत की है। उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्रालय के साइबर सेल में इसकी शिकायत दर्ज करा दी है।

Updated : 28 Jun 2020 8:03 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top