Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > क्षेत्राधिकारी ने फ्लैग मार्च कर लोगों से की मतदान की अपील

क्षेत्राधिकारी ने फ्लैग मार्च कर लोगों से की मतदान की अपील

नरैनी, ओरन, बिसंडा में पुलिस के साथ केद्रीय बलों के गूंजे सायरन

क्षेत्राधिकारी ने फ्लैग मार्च कर लोगों से की मतदान की अपील
X

बांदा। आगामी विधानसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराए जाने के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में कार्यवाही तेजी से की जा रही है। क्षेत्राधिकारी नरैनी, थाना प्रभारी गिरवां द्वारा निर्वाचन क्षेत्रों में जाकर लोगों से भयमुक्त मतदान करने की अपील जारी है।

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के कुशल निर्देशन में जनपद में आगामी विधानसभा चुनाव-2022 को सकुशल संपन्न कराए जाने हेतु की जा रही कार्यवाहियों के क्रम में रविवार को क्षेत्राधिकारी नरैनी व गिरवां पुलिस द्वारा निर्वाचन क्षेत्रों में भ्रमण कर लोगों से बातचीत की गई। उन्हें भयमुक्त होकर मतदान की अपील की साथ ही बूथों का भी निरीक्षण भी किया जा रहा है।

वहीं बीते दिवस ओरन ओरन कस्बे में केंद्रीय सुरक्षा बलों व पुलिस बल ने फ्लैग मार्च किया। मतदाताओं को निर्भीक निष्पक्ष होकर मतदान करने अपील थाना प्रभारी ने की। विधान सभा चुनाव के मद्देनजर नगर ओरन व बिसंडा नगर में शनिवार को केंद्रीय सुरक्षा बलों के साथ पुलिस ने नगर के विभिन्न मार्गों में फ्लैग मार्च कर निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की। बिसंडा थाना प्रभारी बिसंडा विजय प्रताप सिंह, ओरन चौकी प्रभारी राजेश कुमार मौर्य व सीआरपीएफ टीम प्रभारी ने लोगों को शांतिपूर्ण निष्पक्ष व स्वतंत्र चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट है कि किसी भी प्रकार की कोई अव्यवस्था न हो। थाना प्रभारी के नेतृत्व में यह फ्लैग मार्च थाना बिसंडा के कस्बा ओरन के विभिन्न चौराहों और गलियो में फ्लैग मार्च किया। जो वापस थाना परिसर में संपन्न हुआ।

Updated : 23 Jan 2022 2:50 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top