Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > मेरठ में भाजपा नेत्री का अश्लील वीडियो वायरल, शिकायत करने पर पार्षद ने किया हमला

मेरठ में भाजपा नेत्री का अश्लील वीडियो वायरल, शिकायत करने पर पार्षद ने किया हमला

पीड़िता ने किसी तरह बचाकर अपनी जान बचाई

मेरठ में भाजपा नेत्री का अश्लील वीडियो वायरल, शिकायत करने पर पार्षद ने किया हमला
X

मेरठ/वेबडेस्क। मेरठ में एक भाजपा नेत्री का अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में मंगलवार को कोर्ट में बयान दर्ज कराने पहुंची भाजपा नेत्री पर कुछ लोगों ने हमला किया। उसने किसी तरह से भागकर जान बचाई। इस मामले में भाजपा नेत्री ने सिविल लाइन्स थाने में तहरीर दी है।

दरअसल मेरठ की एक भाजपा नेत्री का अश्लील वीडियो एक सप्ताह वायरल हुआ था। इस मामले में भावनपुर थाने में रविंद्र नागर और भाजपा पार्षद रविंद्र सिंह को नामजद कराते हुए एक तहरीर दी गई। इस प्रकरण में मंगलवार को कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस शिकायतकर्ता लेकर पहुंची थी। पर वहां घात लगाए बैठे कुछ लोगों ने उन्हें बयान नहीं दर्ज कराने दिया और हमला बोल दिया। भाजपा नेत्री के अनुसार, रविंद्र सिंह और रविंद्र नागर ने ही यह हमला कराया है। दोनों ही आरोपित उन पर समझौते के लिए दबाव बना रहे हैं। उन दोनों ने ही समझौते के लिए कुछ लोग भेजे थे। समझौता नहीं करने पर उन पर हमला किया गया। उन्होंने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई।

पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया -

भाजपा नेत्री ने सिविल लाइन्स थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। अभी तक पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है। पुलिस अधीक्षक नगर पीयूष कुमार के अनुसार, इस मामले में पहले से ही भावनपुर थाने में भाजपा नेत्री की ओर से मुकदमा दर्ज है। उसी मुकदमे में हमले की धारा भी बढ़ाई जाएगी। मामले की जांच की जा रही है।

Updated : 13 Jun 2023 1:14 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top