Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > गोरखपुर: मतगणना में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं-SSP

गोरखपुर: मतगणना में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं-SSP

मतगणना का कार्य निर्बाध रूप से कराने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने गूगल मीट के माध्यम से जनपद के समस्त राजपत्रित अधिकारियों थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी के साथ बैठक किया।

गोरखपुर: मतगणना में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं-SSP
X

गोरखपुर: त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव का मतगणना 2 मई को सुबह 7 बजे से शुरू होगी। मतगणना का कार्य निर्बाध रूप से कराने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने गूगल मीट के माध्यम से जनपद के समस्त राजपत्रित अधिकारियों थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी के साथ बैठक किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कह कि वैध पास धारक ही मतगणना स्थल के निर्धारित स्थानों तक जा सकेंगे। बगैर पास धारक को आने-जाने की अनुमति नहीं है। मतगणना अभिकर्ता द्वारा कोविड-19 आरटी पीसीआर 72 घंटे के अंदर का जांच प्रस्तुत करने के बाद ही उन्हें अंदर प्रवेश दिया जाएगा। सुरक्षा व्यवस्था में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मतगणना अभिकर्ता बनाये गये निर्धारित स्थानों पर रहकर अपने अपने दायित्वों का निर्वहन करेंगे। मतगणना स्थल पर लगाए गए कर्मचारी अपने अपने दायित्वों का निर्वहन कराएंगे।

एसएसपी ने कहा कि ड्यूटी पर नियुक्त कर्मचारी अपने उच्च अधिकारियों व संबंधित अधिकारी के संपर्क में रहेंगे किसी भी घटना या दुर्घटना की सूचना तत्काल अग्रसारित करेंगे कोई भी कर्मचारी अपने दायित्व से इतर कार्य नहीं करेगा। विजेता प्रत्याशी को जुलूस निकालने की मनाही है। शासन द्वारा उसका अनुपालन कराना सुनिश्चित किया जाये। असामाजिक तत्वों द्वारा मतगणना में व्यवधान उत्पन्न करने की दशा में उसे खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Updated : 30 April 2021 4:46 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top