Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > चुनाव से पहले पुलिस ने पकड़ी अवैध हथियारों की फैक्ट्री

चुनाव से पहले पुलिस ने पकड़ी अवैध हथियारों की फैक्ट्री

चुनाव से पहले पुलिस ने पकड़ी अवैध हथियारों की फैक्ट्री

हथियार बनाने वाले दो शातिर भी चढ़े पुलिस के हत्थे

बरसाना। लोकसभा चुनावों के दौरान अवैध हथियारों की बिक्री कर आतंक फैलाने का प्रयास करने वाले दो शातिर अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गये। इस दौरान पुलिस ने शातिरों की निशानदेही पर अवैध हथियारों की फैक्ट्री भी बरामद की है। उक्त शातिर अपराधी पूर्व में भी अवैध असलहा बनाने के मुकदमें में फरार चल रहे थे। पुलिस ने दोनों शातिरों को जेल भेज दिया।

जरायम की दुनिया कहे जाने वाले गांव हाथिया के जंगलों से बरसाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध हथियारों की फैक्ट्री बरामद की है। बड़ी मात्रा में पुलिस ने हथियार बनाने के औजार व अधबने तमंचे बरामद किए है। कार्यवाही के दौरान हथियार बनाने वाले दो शातिर अपराधी भी पुलिस के हत्थे चढ़ गये। पकड़े गये शातिरों ने अपने नाम निसार व शाकिर निवासी हाथिया बताया।

शुक्रवार को थाना परिसर में पत्रकारों से बात करते हुए एसपी देहात आदित्य प्रकाश शुक्ला ने बताया कि शातिर चुनावों के दौरान बड़ी मात्रा में अवैध असलहों की सप्लाई करते, लेकिन चुनावों से पहले ही उक्त शातिर पुलिस के हत्थे चढ़ गये। शातिर अपराधी निसार 2017 से अवैध असलहों की फैक्ट्री चलाने के मामले में फरार चल रहा था। वहीं कार्रवाई के दौरान शातिर अपराधी शाकिर भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

पकड़े गये बदमाशों से तीन तमंचा, चार अधबने तमंचा, दो खोखा कारतूस, एक ड्रिल मशीन, एक बॉस मशीन, एक पंखा, एक आरी, दो ब्लेड, चार रेती, एक प्लास, एक हथौड़ी, दो बैरल, एक सुम्भी, दो कटर, तारसंग एक गुच्छी, एक केलिवर्स, तीन लकड़ी की चाप, बारह लोहे की कट पीस, आग की भट्टी सहित अन्य उपकरण बरामद हुए। कार्यवाही करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक रवि त्यागी, एसएसआई अनिल शर्मा, कांस्टेबल प्रीत कुमार, राहुल बालियान, सुनील कुमार व पुष्पेंद्र यादव आदि शामिल थे।

Updated : 2019-03-29T22:37:34+05:30

Naveen

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top