Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे ठा. बांकेबिहारी की शरण

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे ठा. बांकेबिहारी की शरण

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे ठा. बांकेबिहारी की शरण
X

हेमामालिनी ने ठाकुरजी से की जीत की प्रार्थना

वृन्दावन। उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को ठा. बांकेबिहारी मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने ठाकुरजी के दर्शन व पूजन कर आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा प्रत्याशियों की जीत की कामना की। मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए मंदिर सहित उनके आवागमन मार्ग पर भारी पुलिसबल के साथ सुरक्षा व्यवस्था चाकचौबंद दिखाई दी। वहीं सांसद प्रत्याशी ने भी अपने नामांकन से पूर्व ठा. बांकेबिहारी के दर्शन कर अपनी जीत के लिए मनौती मांगी।

मथुरा लोकसभा क्षेत्र से एक बार पुन: अपना भाग्य आजमा रहीं सिनेतारिका हेमामालिनी के समर्थन में मथुरा में आयोजित जनसभा को संबोधित करने आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सर्वप्रथम विश्वविख्यात ठा. बांकेबिहारी मंदिर पहुंचे। अपने निर्धारित समय से करीब 35 मिनट की देरी से आए मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से पवनहंस हैलीपैड पर आए। जहां भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया। इसके बाद सीएम कार द्वारा ठा. बांकेबिहारी मंदिर के लिए रवाना हुए। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा एवं सांसद प्रत्याशी हेमामालिनी के साथ 12.01 बजे मंदिर पहुंचे मुख्यमंत्री ठा. बांकेबिहारी की मनोहारी छवि को एकटक निहारते रह गए। करीब 20 मिनट तक मंदिर प्रवास के दौरान सीएम योगी ने वैदिक मंत्रोच्चारण के मध्य ठा. बांकेबिहारी की चरण पादुकाओं का श्रद्धाभाव से पूजन-अर्चन तथा राजभोग आरती के दर्शन भी किए। साथ ही मंदिर की आगंतुक पत्रिका में अपने भाव अंकित कर हस्ताक्षर भी किए। सांसद प्रत्याशी हेमामालिनी ने भी अपने नामांकन से पूर्व ठा. बांकेबिहारी से अपनी जीत के लिए कामना की। वहीं सेवायत गोस्वामियों द्वारा उनका ठाकुरजी की प्रसादी माल्यार्पण व पटुका आदि से स्वागत किया। इसके पश्चात मुख्यमंत्री का काफिला मथुरा के लिए रवाना हो गया।

वहीं मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए हैलीपैड से मंदिर तक आवागमन के मार्ग पर सुरक्षाबल तैनात किया तथा मंदिर के एक नंबर गेट पर आम दर्शनार्थियों के लिए प्रवेश बंद कर दिया गया। इससे जहां श्रद्धालुओं को काफी असुविधा का सामना करना पड़ा। वहीं पानीगांव, मथुरा व छटीकरा मार्ग पर करीब डेढ़ घंटे तक यातायात रोके जाने से राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

Updated : 2019-03-25T22:32:14+05:30

Naveen

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top