Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > गोरखपुर: पुलिस की नई पहल, व्हाट्सएप के जरिए दर्ज कराएं शिकायतें

गोरखपुर: पुलिस की नई पहल, व्हाट्सएप के जरिए दर्ज कराएं शिकायतें

समस्या दर्ज कराने के लिए एसएसपी दिनेश कुमार पी ने एक नई व्यवस्था शुरू की है। इसमें पुलिस ने एक व्हाट्सएप नंबर जारी किया है।

गोरखपुर: पुलिस की नई पहल, व्हाट्सएप के जरिए दर्ज कराएं शिकायतें
X

गोरखपुर: तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मद्देनजर लोगों की शिकायतों का अब घर बैठे निस्तारण हो सकेगा। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने लोगों व्हाट्सएप नंबर जारी किया है।

समस्या दर्ज कराने के लिए एसएसपी दिनेश कुमार पी ने एक नई व्यवस्था शुरू की है। इसमें पुलिस ने एक व्हाट्सएप नंबर जारी किया है। व्हाट्सएप के जरिए ऑडियो या वीडियो कॉल द्वारा पीड़ित लोग की समस्या सुनकर निस्तारित किया जाएगा।

एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि वर्तमान में कोरोना महामारी वायरस संक्रमण से सुरक्षा जरूरी है। इसी के मद्देनजर जनपद में आम जनमानस की समस्याओं को सुनकर उसका निस्तारण और कार्यवाही किया जाएगा।

प्रतिदिन दूरभाष 0551-2200858 तथा व्हाट्सअप नंबर (7839865731) पर आडियो या वीडियो काल से समस्याएं सुनने को सुनने एवं उस पर जरूरत के अनुसार समस्याओं के निस्तारण के लिए एसपी अपराध एवं डीएसपी को नामित किया गया हैं। ये पुलिस अधिकारी प्रतिदिन पुलिस कार्यालय में सुबह 10 बजे से 2 बजे तक उपस्थित रहकर आम जनमानस की समस्याओं को सुनेंगे तथा त्वरित रूप से जरूरत के अनुसार कार्रवाई कराएंगे। लोग कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से स्वयं एवं परिवार की सुरक्षा के दृष्टि से अपनी समस्याओं को अपने घर से जारी किए गए नम्बरों पर बताएं।

Updated : 21 April 2021 2:03 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top