Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > मुस्लिम युवक को भारी पड़ा भाजपा का झंडा लगाना, पड़ोसियों ने पीटा, दी जान से मारने की धमकी

मुस्लिम युवक को भारी पड़ा भाजपा का झंडा लगाना, पड़ोसियों ने पीटा, दी जान से मारने की धमकी

मुस्लिम युवक को भारी पड़ा भाजपा का झंडा लगाना, पड़ोसियों ने पीटा, दी जान से मारने की धमकी
X

कानपुर। जनपद में किदवई नगर इलाके में रहने वाले एक मुस्लिम युवक को बीजेपी का झंडा लगाना महंगा पड़ गया। पड़ोसी ने झंडा न हटाने पर घर में घुसकर पीटा और धमकी दी कि अंजाम अच्छा नहीं होगा। मामले में पीड़ित की तहरीर पर किदवई नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

किदवई नगर स्थित जूही लाल कालोनी में रहने वाले शकील अहमद का आरोप है कि उसके पड़ोसी उसको इस बात के लिए मारते हैं क्योंकि उसने घर में बीजेपी का झंडा लगा दिया है। उसका कहना है कि वह बीजेपी का पहले से समर्थक है। शकील का कहना है मैं दो 2013 से बीजेपी का समर्थक हूं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पसंद करता है। इस बार विधान सभा चुनाव में मैंने अपने घर पर बीजेपी का झंडा लगाया, जबकि बाकी पूरे मोहल्ले ने कांग्रेस का झंडा लगाया गया था। मैंने बीजेपी के झंडा लगाया इस बात को लेकर मेरे पड़ोसी शहनवाज ने अपने घरवालों के साथ मिलकर मुझे जमकर मारा पीटा। इस मामले की पीड़ित ने एफआईआर दर्ज कराई है।

तहरीर में यह भी लिखा है कि आरोपी द्वारा धमकाया जा रहा है कि यहां रहना है तो हमारी तरफ रहना पड़ेगा।प्रकरण में बाबूपुरवा एसीपी आलोक सिंह ने बताया कि एक युवक द्वारा बीजेपी का झंडा लगाने पर मारपीट की गई है। इस मामले में पुलिस आरोपी शाहनवाज समेत पांच लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले की पुलिस जांच कर कार्रवाई कर रही है।

Updated : 1 April 2022 5:10 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top