Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या, मुख्यमंत्री ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश

एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या, मुख्यमंत्री ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश

एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या, मुख्यमंत्री ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश
X

प्रयागराज। प्रयागराज में बीती रात एक ही परिवार के पांच सदस्यों की घर के अंदर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। शनिवार सुबह घटना की जानकारी होने पर पुलिस विभाग के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस हत्या की वजह जानने में जुट गई है।

थरवई थाना क्षेत्र स्थित खेवराजपुर में रहने वाले 55 वर्षीय राजकुमार यादव और उनकी पत्नी कुसुम देवी (55), बेटी मनीषा (22), बहू सरिता (28) उसकी पुत्री साक्षी (02) के शव घर के अंदर खून से लथपथ हालत में मिले। सूचना पाकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पाण्डेय, पुलिस अधीक्षक गंगापार अभिषेक कुमार अग्रवाल, फूलपुर क्षेत्राधिकारी, थरवई थाना अध्यक्ष और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचकर तफ्तीश में जुट गये।

पूरे इलाके में दहशत -

घटना से पूरे इलाके में दहशत है। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य को एकत्र किये। पुलिस अधीक्षक गंगपार ने बताया कि एक ही परिवार के पांच लोगों की घर के अन्दर हत्या कर दी गई है। हत्या की वजह जानने के लिए सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

मुख्यमंत्री ने दिए निर्देश -

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रयागराज की घटना पर दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को मौके पर पहुंच कर निष्पक्षता के साथ जांच कर दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।



Updated : 23 April 2022 12:40 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top