Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > सैफई में एकजुट दिखा यादव परिवार, मुलायम-अखिलेश समेत सभी ने किया मतदान

सैफई में एकजुट दिखा यादव परिवार, मुलायम-अखिलेश समेत सभी ने किया मतदान

सैफई में एकजुट दिखा यादव परिवार, मुलायम-अखिलेश समेत सभी ने किया मतदान
X

इटावा। तीसरे चरण के विधानसभा चुनाव में जनपद की तीनों सीटें सदर भरथना और जसवंतनगर में सुबह 7:00 बजे से मतदान सुचारू रूप से शुरू हुआ। इस दौरान हर पोलिंग बूथ पर कोविड-19 का पालन करते हुए मास्क, सैनिटाइजर के साथ मतदाताओं ने मतदान किया। सुबह 11:00 बजे तक जनपद की तीनों विधानसभा सीटों पर कुल 19.83 प्रतिशत मतदान संपन्न हुआ। जनपद में भरथना और सदर विधानसभा सीट में दो जगह पर नाराजगी के चलते ग्रामीणों के द्वारा मतदान बहिष्कार की सूचनाएं भी मिली, जिसके बाद हरकत में आए प्रशासन ने ग्रामीणों को मना कर और आश्वासन देकर मतदान शुरू करवाया।

जसवंतनगर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव के पक्ष में अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव, डिंपल, शिवपाल, सरला और अंशुल यादव, राजपाल यादव, प्रेमलता यादव समेत पूरे सैफई परिवार ने अपने सैफई गांव में स्थित पोलिंग स्टेशन पर जाकर मतदान किया।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि सबसे ज्यादा असुरक्षित महिलाएं व लड़कियां लखनऊ में हैं। महिला सिपाही की मौत हुई। उसकी लाश लखनऊ के पीजीआई के पास मिली है। बाबा मुख्यमंत्री को अच्छा काम करना नहीं है। उन्हें अच्छा काम देखना नहीं है। भाजपा के सभी नेता झूठ बोलते हैं।अखिलेश यादव ने कहा कि कोई आतंकवादी हो उसके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा रणनीति से चलती है। इटावा में बाबा मुख्यमंत्री आए थे, उन्होंने झूठी तस्वीर लगाई। उ.प्र. में तमाम जगह जब विकास दिखाना था तो चीन की फोटो दिखाई गयी।

प्रो. राम गोपाल यादव ने वोट डालने के बाद कहा कि योगी के खराब शासन को खत्म करने का वक्त आ गया है। योगी के भ्रष्टाचारी और अत्याचारी शासन के खिलाफ अखिलेश मैदान में हैं और जनता उनके साथ है। एक तरफा चुनाव हो रहा है। सैफई में शिवपाल यादव,प्रो.राम गोपाल यादव, धर्मेंद्र यादव, तेज प्रताप यादव, आदित्य यादव और अक्षय यादव ने मतदान किया है।

Updated : 22 Feb 2022 8:54 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top