Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > सांसद वरुण गांधी ने निजी खर्चे से पीलीभीत की जनता को सौंपे सौ ऑक्सीजन सिलेंडर

सांसद वरुण गांधी ने निजी खर्चे से पीलीभीत की जनता को सौंपे सौ ऑक्सीजन सिलेंडर

सांसद वरुण गांधी ने निजी खर्चे से पीलीभीत की जनता को सौंपे सौ ऑक्सीजन सिलेंडर
X

पीलीभीत: देश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कहर से बचाव के लिए जनता को ऑक्सीजन की किल्लत का सामना ना करना पड़े इसके लिए पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी ने अपने निजी खर्चे से मुंबई से 100 ऑक्सीजन सिलेंडर मंगवा कर मंगलवार को गांधी प्रेक्षागृह मे स्वयं पहुंचकर प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग को जनता के लिए सिलेंडर सौगात के रूप में सौपे। इस मौके पर जनप्रतिनिधि एवं प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

विश्व के कई देशों के लोगों को अपने आगोश में समेटने वाली वैश्विक महामारी कोरोनावायरस की दूसरी लहर देश में संकट का सबब बन कर आई। जहां पहली कोरोनावायरस की लहर के कहर को जैसे तैसे लोगों ने बर्दाश्त कर अपने आप को संभाल लिया किंतु कोरोनावायरस की दूसरी लहर देश में कहर बनकर बरपी इस कहर ने इंसानी जिंदगी को बड़ी सुगमता के साथ अपने आगोश में समेट लिया। देश के कई जाने-माने दिग्गजों को ऑक्सीजन की किल्लत का सामना करना पड़ा तो हिमालय पर्वत की तलहटी में बसा उत्तर प्रदेश का खूबसूरत, पर्यावरण से परिपूर्ण सोशल फॉरेस्ट्री वाला पीलीभीत भी कोरोनावायरस की दूसरी लहर से अछूता नहीं रहा।

कोरोना की दूसरी लहर ने धीरे-धीरे जब अपने काल रूपी कदम बढ़ाने शुरू किए तो यहां के लोगों को भी ऑक्सीजन की किल्लत का सामना करना पड़ा। ऑक्सीजन की किल्लत को देखते हुए पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी ने इसे गंभीरता से लेते हुए अपने निजी खर्चे से मुंबई से सौ ऑक्सीजन के बड़े और पंद्रह छोटे ऑक्सीजन के सिलेंडर मंगवा कर मंगलवार को गांधी प्रेक्षागृह पीलीभीत पहुंचकर एक कार्यक्रम में जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग को सौंपे।

उन्होंने इस मौके पर कहा की लोगों का जीवन सर्वोपरि हैं इसलिए हर संभव हम सभी को लोगों की मदद करनी चाहिए जनता की मदद करने के लिए मैं अपनी पूरी संपत्ति दांव पर लगा दूंगा पर अपनी जनता को किसी भी प्रकार की आंच नहीं आने दूंगा।

इस मौके पर उनके साथ पूरनपुर के विधायक बाबूराम पासवान, बरखेड़ा विधायक किशन लाल राजपूत पीलीभीत के जिलाधिकारी पुलकित खरे, पुलिस अधीक्षक किरीट कुमार सिंह राठौर, सीएमओ सीमा अग्रवाल, सांसद प्रतिनिधि एमआर मलिक , मन्नू कश्यप दीपक पांडे आदि लोग मौजूद रहे।

Updated : 11 May 2021 11:04 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top