Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > सास ने की दामाद की हत्या, अवैध संबंध बना कारण

सास ने की दामाद की हत्या, अवैध संबंध बना कारण

सास ने की दामाद की हत्या, अवैध संबंध बना कारण
X

गाजियाबाद। रेलवे स्टेशन के पास स्थित रेलवे कॉलोनी में रहने वाली एक अधेड़ महिला ने सोमवार देर रात प्रेमी के साथ मिलकर अपने दामाद की हत्या कर दी। वारदात के वक्त आरोपी महिला की बेटी भी मौके पर मौजूद थी।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने रात में ही युवक का शव पास के एक खंडहर में फेंक दिया। मंगलवार सुबह सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। वहीं मामले की जांच करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

गाजियाबाद नगर कोतवाल विष्णु कौशिक ने बताया कि मृतक की पहचान सुरजीत पुत्र पूरण निवासी जम्मू के रूप में हुई है। वह रेलवे में कारपेंटर की नौकरी करता था और रेलवे कॉलोनी के ही सरकारी क्वार्टर में अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहता था।

सुरजीत के ससुर भी रेलवे में टेक्नीशियन हैं और पास के ही दूसरे सरकारी क्वार्टर में अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहते हैं। इस मामले में मुख्य हत्यारोपी देवेंद्र उर्फ कंसा के साथ सुरजीत की सास और पत्नी के संबंध का आरोप लगाया गया है। बताया जा रहा है कि इस बात की जानकारी सुरजीत को मिल गई थी। इसी बात को लेकर सुरजीत और उसकी पत्नी के बीच झगड़े होने लगे थे।

Updated : 29 April 2020 7:00 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top