Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > रायबरेली: MLC दिनेश प्रताप सिंह ने दिया 500 बेड का कोरोना अस्पताल बनाने का प्रस्ताव

रायबरेली: MLC दिनेश प्रताप सिंह ने दिया 500 बेड का कोरोना अस्पताल बनाने का प्रस्ताव

भाजपा एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने 500 बेड का अस्पताल बनाने का प्रस्ताव दिया है। इसके लिए उन्होंने जनपद के जिलाधिकारी को पत्र लिखा है।

रायबरेली: MLC दिनेश प्रताप सिंह ने दिया 500 बेड का कोरोना अस्पताल बनाने का प्रस्ताव
X

रायबरेली: जनपद में कोरोना वायरस से लगातार हो रही मौतों पर चिंता व्यक्त करते हुए भाजपा एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने 500 बेड का अस्पताल बनाने का प्रस्ताव दिया है। इसके लिए उन्होंने जनपद के जिलाधिकारी को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने ऑक्सीजन और इलाज के अभाव में होने वाली मौतों पर गंभीरता पूर्वक विचार करते हुए जिला प्रशासन से जनप्रतिनिधियों का सहयोग लेने की अपील की है।



भाजपा एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने अपने पत्र में लिखा है कि फोन पर जनपदवासियों का दर्द सुनकर वह बहुत आहत हूं। लोग ऑक्सीजन के लिए सुबह से शाम तक भटकते हैं और रात तक उनके परिजन की मौत हो जाती है। जिसे लेकर आम जनमानस में काफी भय बना हुआ है। उन्होंने जिलाधिकारी से अपील की है कि यदि जनपद में ऑक्सीजन की कमी है तो वह इसे सार्वजनिक करें ताकि सरकार के माध्यम से आवश्यकतानुसार ऑक्सीजन की व्यवस्था करवाई जा सके।

आपको बता दें कि इस वक्त जिला चिकित्सालय से लेकर लालगंज के एल 2 हॉस्पिटल तक मरीजों को रखने के लिए संसाधन का भारी अभाव देखने को मिल रहा है। इस संबंध में भी एमएलसी ने डीएम को लिखा है कि यदि संभव हो तो वह शहर स्थित जीआईसी के दूसरे ग्राउंड पर अस्थाई रूप से 500 बेड के हॉस्पिटल की व्यवस्था कर सकते हैं।

इसके अलावा श्री सिंह ने जिलाधिकारी को स्पष्ट शब्दों में कहा कि जनपद में जो भी समस्याएं हैं सरकार की बदनामी की चिंता किए बगैर खुलकर स्पष्ट करें। जिससे जनप्रतिनिधि होने के नाते वह सरकार से संपर्क करके समाधान करा सकें। इसके अलावा एमएलसी ने जिला प्रशासन से जिले के हालात पर जनप्रतिनिधियों और सामाजिक संगठनों के साथ बैठक कर उनका सहयोग लिए जाने की अपील की है।

Updated : 23 April 2021 4:56 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top