Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > मायवती ने कहा- बसपा को सभी वर्गों का मिल रहा है समर्थन

मायवती ने कहा- बसपा को सभी वर्गों का मिल रहा है समर्थन

मायावती ने बस्ती में की जनसभा

मायवती ने कहा- बसपा को सभी वर्गों का मिल रहा है समर्थन
X

बस्ती। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने दावा किया है कि विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि जैसे 2007 में सबसे अधिक सीटें मिली थीं उसी की तर्ज पर इस बार भी सबसे अधिक सीटें मिलेंगी।

मायावती ने गुरुवार को बस्ती राजकीय कन्या इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा में कहा कि बसपा को सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है। इससे विपक्षी दल घबराए हुए हैं। बसपा ने जैसे 2007 में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई थी वैसे ही इस बार भी बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। बसपा सभी वर्गों को साथ लेकर चलती रही है और आज बसपा को सभी वर्गों का जनसमर्थन मिल रहा है। कांग्रेस, सपा, भाजपा को जनता ने बहुत बार मौका दिया, लेकिन यह लोग जब-जब सत्ता में आए, दलितों एवं आदिवासियों की उपेक्षा की।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि पिछली सरकारों ने जनता को केवल धोखा दिया है। बसपा ने सभी जाति-धर्म को देखते हुए टिकट का बंटवारा किया और सभी प्रत्याशी भारी मतों से चुनाव जीत रहे हैं। उन्होंने किया कि अगर उत्तर प्रदेश का कोई विकास कर सकता है तो केवल बसपा ही है। जब-जब बसपा की प्रदेश में सरकार बनी है तब-तब उत्तर प्रदेश में विकास कार्य को बढ़ावा दिया गया और बेरोजगारों को नौकरी दी गई है। अंबेडकर ग्राम घोषित करके ग्राम पंचायतों को माडल ग्राम पंचायत बनाने की पहल बसपा ने शुरुआत की थी और 2022 में सरकार बनने के बाद तुरंत विकास कार्य को प्राथमिकता दी जाएगी तथा बेरोजगारी को दूर किया जाएगा।जनसभा में बस्ती, सिद्धार्थनगर और संतकबीर नगर जिलों की सभी विधानसभा सीटों के बसपा प्रत्याशी उपस्थित रहे।

Updated : 24 Feb 2022 1:23 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top