Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > मसाला किंग राजेश अग्रहरि ने ऑक्सीजन प्लांट के दिए 50 लाख

मसाला किंग राजेश अग्रहरि ने ऑक्सीजन प्लांट के दिए 50 लाख

मसाला किंग के नाम से मशहूर राजेश अग्रहरि ने घोषणा की है़ कि गौरीगंज जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए उनके द्वारा 50 लाख रुपए दिए गए हैं।

मसाला किंग राजेश अग्रहरि ने ऑक्सीजन प्लांट के दिए 50 लाख
X

अमेठी: भाजपा नेता एवं संग्रामपुर प्रथम वार्ड नंबर-30 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीतते ही राजेश अग्रहरि ने अमेठी के लोगों को बड़ा तोहफा दिया है़। मसाला किंग के नाम से मशहूर राजेश अग्रहरि ने घोषणा की है़ कि गौरीगंज जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए उनके द्वारा 50 लाख रुपए दिए गए हैं। जानकारी के मुताबिक, इस प्लांट से प्रतिदिन 110 सिलेंडरों की रिफिलिंग होगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, राजेश अग्रहरि उर्फ राजेश मसाला ने जिला पंचायत सदस्य के तौर पर संग्रामपुर प्रथम वार्ड नंबर 30 से ऐतिहासिक जीत दर्ज कराई है़। जीतने के बाद राजेश मसाला ने जनपद के मतदाताओं के लिए कोरोना काल में बड़ी सौगात देते हुए आभार जताया है।

उन्होंने बताया कि कोरोना काल में ऑक्सीजन की बहुत आवश्यकता है़। इसके लिए मैंने सोचा कि जिले के लोगों को राहत पहुंचाई जाए। मैंने जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए 50 लाख रुपए देने की घोषणा कर दी है़।

उन्होंने बताया कि 50 लाख रुपयों की लागत से जिला अस्पताल में आटोमेटिक ऑक्सीजन प्लांट लगाया जाएगा। इस प्लांट से प्रतिदिन 110 ऑक्सीजन सिलिंडर तैयार होंगे। करोना जैसी महामारी से जूझ रही आम जनता के लिए ऑक्सीजन प्लान्ट संजीवनी के रूप में जीवनरक्षक बनने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि यह सब मैंने केंद्रीय मंत्री एवं हमसबकी दीदी स्मृति जुबिन ईरानी की प्रेरणा से किया है़।

बता दें कि राजेश अग्रहरि आम जनमानस के सहयोग करने में हमेशा अग्रणी रहते हैं। मसाला कारोबारी राजेश अग्रहरि ने बताया कि ऑक्सीजन प्लांट इसी सप्ताह के अंदर तैयार कर जिला चिकित्सालय गौरीगंज को सौंप दिया जाएगा।

Updated : 4 May 2021 9:29 AM GMT
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top