Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > जिला पंचायत को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना हमारी प्राथमिकता: राजेश अग्रहरि

जिला पंचायत को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना हमारी प्राथमिकता: राजेश अग्रहरि

अभिनंदन कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने उपस्थित नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष, ब्लाक प्रमुख व जिला पंचायत सदस्यों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

जिला पंचायत को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना हमारी प्राथमिकता: राजेश अग्रहरि
X

अमेठी। गौरीगंज क्षेत्र स्थित भाजपा कार्यालय पर बुधवार को जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी की अध्यक्षता में नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष ब्लाक प्रमुख एवं जिला पंचायत सदस्यों का अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किया गया। अभिनंदन कार्यक्रम में उपस्थित जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरी, ब्लॉक प्रमुख जिला पंचायत सदस्यों को माल्यार्पण अंगवस्त्रम प्रतीक चिन्ह भेंट कर जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी एवं पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा एवं पंचायत चुनाव के संयोजक दयाशंकर यादव ने अभिनंदन किया।

अभिनंदन कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने उपस्थित नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष, ब्लाक प्रमुख व जिला पंचायत सदस्यों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि सभी पंचायत प्रतिनिधि पंचायत चुनाव में गांव की सरकार में अवसर मिला है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी एवं अमेठी के लोकप्रिय सांसद स्मृति ईरानी के द्वारा योजनाओं विकास कार्यों की चर्चा करते हुए सभी से दीदी के द्वारा विकास कार्य एवं विभिन्न योजनाओं को नीचे तक पहुंचाने का आवाहन किया। उज्जवल कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं दीं। आगे चर्चा करते हुए कहा कि दीदी के द्वारा अमेठी में जो विकास कार्य कराए जा रहे हैं, अब पंचायत में भी भाजपा के कार्यकर्ताओं के भागीदारी से दीदी जी को विकास कार्य कराने में और भी आसानी होगी जिससे गांव गांव विकास कार्य दिखेगा।

जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरी ने कहा कि जिला पंचायत को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना हम सभी जिला पंचायत सदस्यों का कर्तव्य है। भ्रष्टाचार मुक्त जिला पंचायत बनाने के लिए सभी जिला पंचायत सदस्यों से सहयोग की कामना की। उन्होंने बुधवार को जिला पंचायत कार्यालय में 10 बजे पहुंचकर अनुपस्थित कर्मचारियों को चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि आगे से जिला पंचायत कार्यालय पर सभी कर्मचारी 10 बजे उपस्थित होकर आने वाली जनता जनार्दन के कार्यों को निष्पादित करें। यदि समय से नहीं पहुंचते हैं तो उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी। आगे उन्होंने कहा कि प्रचंड बहुमत से जिला पंचायत अध्यक्ष की जीत सभी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों जनता जनार्दन एवं 7 वर्ष में लोकप्रिय सांसद स्मृति ईरानी द्वारा किए गए सेवा के कार्य विकास के कार्यों की जीत है।

उन्होंने कहा कि अमेठी की जनता ने प्रचंड जीत देकर के दीदी के कार्यों एवं सेवा के कार्यों पर अपनी मुहर लगाई है। सभी से आगे विकास कार्य ईमानदारी के साथ दीदी के निर्देशन में हम सभी कार्यकर्ता अमेठी में विकास कार्य कराएंगे। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं, दीदी स्मृति ईरानी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विकास कार्यों के कारण मिली सफलता के लिए आभार व्यक्त किया। पूर्व जिला अध्यक्ष पंचायत चुनाव के संयोजक दयाशंकर यादव ने कहा कि भाजपा की प्रचंड जीत पर मोदी-योगी एवं सांसद स्मृति ईरानी के कार्यों पर जनता की मुहर है। अब गांव की सरकार में भाजपा के कार्यकर्ता की भागीदारी से जनता में काम दिखेगा और गांव का विकास होगा जैसा कि मोदी एवं योगी ने गांव में भरपूर बजट दिया है जिससे गांव का विकास हो भाजपा के कार्यकर्ता के कारण अब ईमानदारी से काम होगा।



भाजपा प्रवक्ता चन्द्रमौलि सिंह ने बताया कि अभिनंदन कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश मसाला, जिला पंचायत सदस्य कंचन सिंह पत्नी विक्रम सिंह, सोनू यज्ञसैनी, कौशलेंद्र सिंह, संतोष जायसवाल, रामकृष्ण भारतीय, मंजू तिवारी, अर्चना त्रिपाठी पत्नी सुशांत त्रिपाठी, सविता सिंह पत्नी उदय भान सिंह जामो, अभिषेक चंद्र कौशिक, कृष्णा देवी चौरसिया, जगन्नाथ पांडेय, ब्लाक प्रमुख में बहादुरपुर से चंद्रकली तिलोई से अर्चना सिंह पत्नी कृष्ण कुमार सिंह, सिंहपुर से अंकित भाटी, भादर से प्रवीण सिंह, संग्रामपुर से कल्लन देवी, अमेठी से मंजू पत्नी संदीप कुमार मौर्य मौजूद रहे। इनके साथ केशव प्रसाद सिंह, राम प्रसाद मिश्र, रमेश तिवारी विजय किशोर तिवारी, राजीव शुक्ल सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Updated : 14 July 2021 12:30 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top