Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > कार्यालय अधीक्षक को रेलवे की विजिलेंस टीम ने रिश्वत लेते दबोचा

कार्यालय अधीक्षक को रेलवे की विजिलेंस टीम ने रिश्वत लेते दबोचा

कार्यालय अधीक्षक को रेलवे की विजिलेंस टीम ने रिश्वत लेते दबोचा
X

झांसी। रेलवे विभाग के टीआरएस विभाग में प्रमोशन के नाम पर जमकर धांधली की जा रही थी। इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ, जब टीआरएस विभाग में तैनात एक कर्मचारी ने इलाहाबाद विजिलेंस टीम से शिकायत की। इलाहाबाद से आई विजिलेंस टीम ने टीआरएस विभाग में तैनात कार्यालय अधीक्षक को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।

टीआरएस विभाग में तैनात एक कर्मचारी से प्रमोशन के नाम पर कार्यालय अधीक्षक सज्जन सिंह द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही थी। रिश्वत न देने पर उक्त कर्मचारी का प्रमोशन रूका पड़ा था। इससे परेशान कर्मचारी ने मामले की शिकायत रेलवे के कई अधिकारियों से की। इसके बाबजूद भी कोई हल नहीं हुआ। आखिरकार कर्मचारी ने इलाहाबाद विजिलेंस से शिकायत करते हुए मामले से अवगत कराया। बुधवार की दोपहर विजिलेंस टीम झांसी पहुंची और उक्त कर्मचारी से सम्पर्क कर योजनाबद्व तरीके से कार्यालय अधीक्षक सज्जन सिंह को रिश्वत के दो हजार रुपये पहुंचाये। इसके बाद टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्यालय अधीक्षक को रिश्वत लेते हुए दबोच लिया। यही नहीं टीम द्वारा पता लगाया जा सके कि इस काले कारनामे में कौन-कौन लोग शामिल है।

इस सम्बध में रेलवे पीआरओ मनोज कुमार ने बताया कि इलाहाबाद की विजिलेंस टीम ने टीआरएस विभाग कार्यालय अधीक्षक को रिश्वत लेते दबोच लिया है। उन्होंने कहा कि रेलवे विभाग पूर्ण पारदर्शिता से काम कर रहा है किसी भी गलत व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।

Updated : 2018-09-06T03:39:56+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top