Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > कंगना ने बंगाल को कहा दूसरा कश्‍मीर, भड़के बीजेपी विधायक ने कह डाला 'मूर्ख औरत'

कंगना ने बंगाल को कहा दूसरा कश्‍मीर, भड़के बीजेपी विधायक ने कह डाला 'मूर्ख औरत'

गोरखपुर शहर से भाजपा के विधायक डा.राधा मोहन दास अग्रवाल, कंगना के ट्वीट पर भड़क गए कि उन्‍हें मूर्ख औरत तक कह डाला।

कंगना ने बंगाल को कहा दूसरा कश्‍मीर, भड़के बीजेपी विधायक ने कह डाला मूर्ख औरत
X

गोरखपुर: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की जीत पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने भाजपा के पक्ष में ट्वीट किया है। कंगना ने ट्वीट में लिखा है कि बंगाल में दूसरा कश्‍मीर तैयार हो रहा है। उनके इस ट्वीट पर बहुत सी प्रतिक्रिया आयीं। सबसे कड़ी प्रतिक्रिया भाजपा से ही आई है। गोरखपुर शहर से भाजपा के विधायक डा.राधा मोहन दास अग्रवाल, कंगना के ट्वीट पर भड़क गए कि उन्‍हें मूर्ख औरत तक कह डाला।

बंगाल में टीएमसी को मिली जीत के बाद कंगना ने कई ट्वीट किया। ट्वीट जरिए कंगना ने बंगाल में भाजपा की हार पर गुस्‍सा जाहिर कर रही थी। कंगना ने ट्वीट में लिखा है कि आने वाले दिनों में बंगाल में जो खूनी खेल होगा उस पर आंखे बंद करना मुश्किल हो जाएगा। तबतक कई लोग मारे जा चुके हैं। हार के डर से मिली नई शक्ति उन्‍हें और ज्‍यादा खून का प्‍यासा बना देगी। यह बहुत ही दिल दुखाने वाला है।

उन्‍होंने लिखा, 'बांग्लादेशी और रोहिंग्या ममता की सबसे बड़ी ताकत हैं। जिस तरह की प्रवृत्ति दिख रही है उससे साफ पता चलता है कि वहां हिंदू अधिक संख्या में नहीं हैं। आंकड़ों के अनुसार बंगाली मुसलमान पूरे भारत में सबसे गरीब और सबसे वंचित हैं। अच्छा है। दूसरा कश्मीर तैयार हो रहा है।

कंगना के इस ट्वीट पर गोरखपुर के भाजपा विधायक डा.राधा मोहन दास अग्रवाल भड़क गए। उन्‍होंने ट्वीट के प्रतिक्रिया में ट्वीट करते हुए विधायक ने लिखा-'बहुत ही शर्मनाक कॉमेंट दिया है। इस मूर्ख औरत को इतनी बेहूदी बातें कहने के लिए चुनाव आयोग को इसके विरुद्ध कार्रवाई, सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। मैं बीजेपी विधायक हूं और जानता हूं कि पीएम, अमित शाह, जेपी नड्डा ने बहुत ही बड़प्पन के साथ ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी।

विधायक ने कंगना के ट्वीट चुनाव आयोग से संज्ञान लेने की मांग की है। उन्‍होंने कहा कि कंगना जीत-हार को मजहबी रंग दे रही हैं। बंगाल में 27 प्रतिशत ही मुसलमान हैं। क्‍या वहां सभी मुसलमानों उन्हें वोट दिया? फिर बाकी वोट ममता को कहां से मिला। कंगना की बातें किसी भी कीमत पर स्‍वीकार नहीं की जा सकती हैं। वह अपनी राजनीति कर रही हैं।उन्‍हें लोकतंत्र की मर्यादा का ख्‍याल रखना चाहिए।

Updated : 3 May 2021 6:43 PM GMT
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top