Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > जेवर एयरपोर्ट देश के विकास में मील का पत्थर साबित होगा : ज्योतिरादित्य सिंधिया

जेवर एयरपोर्ट देश के विकास में मील का पत्थर साबित होगा : ज्योतिरादित्य सिंधिया

जेवर एयरपोर्ट देश के विकास में मील का पत्थर साबित होगा : ज्योतिरादित्य सिंधिया
X

नोएडा। जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास कार्यक्रम में केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बनने से फायदों को गिनाया। उन्होंने कहा कि जेवर एयरपोर्ट बनने से लाखों लोगों को रोजगार मिलेगा और पश्चिम उप्र, प्रदेश और देश के विकास में मील का पत्थर साबित होगा।

केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जेवर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा एशिया का सबसे बड़ा और दुनिया के शीर्ष हवाई अड्डों में शामिल होगा। इस एयरपोर्ट के बनने से पश्चिम उप्र अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमकेगा। इसके लिए यहां के लोग बधाई के पात्र हैं। यह सारे कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन का परिणाम है। जेवर एयरपोर्ट को लेकर हुई देरी पर उन्होंने पूर्ववर्ती प्रदेश और केंद्र सरकारों को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने मंच से जेवर एयरपोर्ट बनने से होने वाले फायदों को गिनाया। इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रयासों की जमकर प्रशंसा की।

प्रदेश के नागरिक उड्डयन मंत्री नंदगोपाल नंदी ने भी मंच से जेवर एयरपोर्ट को एक महत्वाकांक्षी परियोजना बताया और उप्र के विकास में इसे मील का पत्थर करार दिया। इस परियोजना के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व बधाई का पात्र है।

Updated : 25 Nov 2021 10:53 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top