Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > उप्र : निर्दलीय विधायक विजय मिश्रा ने बताया अपनी जान को खतरा, पुलिस ने नकारा

उप्र : निर्दलीय विधायक विजय मिश्रा ने बताया अपनी जान को खतरा, पुलिस ने नकारा

उप्र : निर्दलीय विधायक विजय मिश्रा ने बताया अपनी जान को खतरा, पुलिस ने नकारा
X

भदोही। उत्तर प्रदेश के ज्ञानपुर से निर्दलीय विधायक विजय मिश्रा ने अपनी जान को खतरा बताया है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर कथित आरोप लगाए है कि पूर्वाचल के कई माफिया और सियासी धुर विरोधी साजिश रच रहे हैं। पंचायती चुनाव में कब्जा करने के लिए भदोही पर सबकी निगाह है। उधर, भदोही पुलिस ने ट्विटर पर बयान जारी कर कहा, "विधायक विजय मिश्रा द्वारा 13 अगस्त को एक वीडियो जो असत्य तथ्यों को आधार बनाकर अपने आपराधिक कृत्यों से ध्यान भटकाने तथा जनता में भ्रम फैलाने के उद्देश्य से जारी किया गया। उनके विरुद्ध 73 अभियोग दर्ज हैं। सुरक्षा के लिए उन्हें गनर दिया गया है। वीडियो में लगाए गए आरोप असत्य और निराधार हैं।"

विधायक विजय मिश्रा ने कहा, "मेरी पत्नी रामलली और बेटे विष्णु को फर्जी मामले में फंसाया जा रहा है।" उन्होंने आरोप लगाया कि ब्राह्मण होने के नाते उन्हें परेशान किया जा रहा है, क्योंकि वह ब्राह्मण होकर चार बार से विधायक हैं।"

मिश्रा वीडियो में यह कहते दिख रहे हैं कि उनके साथ ये सब इसलिए हो रहा है, ताकि बनारस या चंदौली का कोई माफिया यहां आकर चुनाव लड़ सके। बलिया के किसी बेटे को चुनाव लड़ाने की बात भी कर रहे हैं, इसीलिए उनकी हत्या कराई जा सकती है।

Updated : 14 Aug 2020 6:52 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top