Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > बहराइच: हैंडपंप के करंट में चिपकी पत्नी को बचाने के चक्कर में पति की मौत

बहराइच: हैंडपंप के करंट में चिपकी पत्नी को बचाने के चक्कर में पति की मौत

कपरवल निवासी राजेंद्र उर्फ ननकऊ सिंह उम्र 38 वर्ष पुत्र नरेश सिंह की हैंड पंप में बंधे मोटर से करंट उतरने पर मौत हो गई।

बहराइच: हैंडपंप के करंट में चिपकी पत्नी को बचाने के चक्कर में पति की मौत
X

बहराइच। करंट की चपेट में आयी पत्नी को बचाने के चक्कर में पति की दर्दनाक मौत हो गयी। जिससे परिजनों में हाहाकार मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पत्नी का इलाज अस्पताल में जारी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, तहसील महसी क्षेत्र के अंतर्गत थाना हरदी क्षेत्र के ग्राम पंचायत करेहना रोड पर रह रहे, कपरवल निवासी राजेंद्र उर्फ ननकऊ सिंह उम्र 38 वर्ष पुत्र नरेश सिंह की हैंड पंप में बंधे मोटर से करंट उतरने पर मौत हो गई। सुबह करीब 9:00 बजे राजेंद्र सिंह की पत्नी गिरजा सिंह नल पर पानी पीने के लिए गई थी, तभी नल पर बिजली का तार टूटा हुआ पड़ा था, अनजान में नल का हत्था पकड़ने पर तुरंत चिपक गयीं।

इस घटना को उनका पति राजेंद्र सिंह ने देखा और तुरंत उसको पकड़ कर ढकेला, वह तो छूट गई परंतु उसका पति हैंड पंप में चिपक गया और मौके पर ही मौत हो गई। राजेंद्र सिंह उर्फ ननकए के दो नाबालिग पुत्र और दो नाबालिग पुत्रियां हैं। पत्नी को करंट लगने से प्राइवेट स्तर से इलाज चल रहा था।

पति के मरने की खबर पर पत्नी घर पहुंच गई, और रो-रो कर बेहोश हो रही है इसकी सूचना थाना हरदी को दी गई सूचना पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर आदित्य कुमार, संजय गौतम, विजय शंकर, राजेश्वरी प्रसाद यादव व हेड कांस्टेबल सुनील कुमार ने मौके पर पहुंचकर लाश को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अग्रिम कार्यवाही रिपोर्ट आने पर की जाएगी।

Updated : 12 May 2021 1:57 PM GMT
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top