Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > व्यवसायी अमन बैंसला को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे सैकड़ों लोग

व्यवसायी अमन बैंसला को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे सैकड़ों लोग

व्यवसायी अमन बैंसला को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे सैकड़ों लोग
X

नोएडा। दिल्ली के दिवंगत एक व्यवसायी अमन बैंसला को इंसाफ दिलाने के लिए उनके परिजनों और स्थानीय लोगों ने गुरुवार को दिल्ली को नोएडा से जोड़ने वाले डीएनडी फ्लाईवे पर एकत्रित होकर हंगामा किया।

अमन बैंसला ने पिछले दिनों आत्महत्या कर ली थी। मृतक की मां का कहना है कि एक महिला सहित तीन लोग मेरे बेटे को ब्लैकमेल और प्रताड़ित कर रहे थे। मैं अपने बेटे के लिए न्याय की मांग करती हूं।

लोगों के हंगामे के चलते डीएनडी फ्लाईवे पर बैरिकेडिंग कर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। पुलिस के अधिकारी प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाकर शांत कराने की कोशिश कर रहे हैं। इस हंगामे के चलते डीएनडी पर काफी देर तक यातायात भी प्रभावित रहा और स्थिति अब सामान्य है।

दिल्ली पुलिस के जॉइंट कमिश्नर ने कहा कि क्राइम ब्रांच व्यवसायी अमन बैंसला की आत्महत्या के मामले की जांच कर रही है। परिवार को आश्वस्त किया गया है कि इस मामले की पूरी जांच की जाएगी।


गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-11 इलाके में कारोबारी ने एक युवती और एक हरियाणवी सिंगर पर पैसे हड़पने और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगा खुदकुशी कर ली थी। खुदकुशी से पहले कारोबारी ने एक वीडियो बनाया जिसे उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया था। वीडियो में कारोबारी ने युवती और सिंगर पर कई गंभीर आरोप लगाए। आरोपी युवती इस कारोबारी की पूर्व साझीदार बताई जा रही है। बहरहाल, शाहबाद डेरी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव कारोबारी के परिजनों को सौंप दिया गया है।

Updated : 29 Oct 2020 12:08 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top