Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > फतेहपुर में मुस्लिम युवक ने दुष्कर्म के बाद हिंदू युवती की हत्या की, आरोपी के घर चला बुलडोजर

फतेहपुर में मुस्लिम युवक ने दुष्कर्म के बाद हिंदू युवती की हत्या की, आरोपी के घर चला बुलडोजर

ज्वालागंज में आरोपित सिकंदर के घर व ब्रदर्स ट्रैवेल्स ऑफिस को प्रशासन ने बुलडोजर चला ध्वस्त कर दिया।

फतेहपुर में मुस्लिम युवक ने दुष्कर्म के बाद हिंदू युवती की हत्या की, आरोपी के घर चला बुलडोजर
X

फतेहपुर/वेबडेस्क। लव जिहाद मामले में मंगलवार को पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। गिरफ्तार आरोपित के घर को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया। । परिजनों ने इस मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने उक्त कार्रवाई की है। लापरवाही के आरोप के बाद घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस सख्त कार्रवाई की है। हिन्दू संगठन भी इस घटना से नाराज हैं और मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

दरअसल, राधानगर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती अपने परिवार के साथ अहमदाबाद में रहती थी। वह 22 जून को रिश्ते में मौसेरी बहन की शादी में बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर गांव स्थित गेस्ट हाउस में शामिल होने आई थी। यहां से शहर के ज्वालागंज का रहने वाला सिकंदर उर्फ सोनू युवती को बहला -फुसलाकर ले गया था। उसके फरीदपुर स्थिति एक निर्माणाधीन मकान में दुष्कर्म के बाद पत्थर से कुचकर कर मरणासन्न कर दिया था। इलाज के दौरान 26 जून को युवती की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया।

सीबीआई जांच की मांग -


सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ज्वालागंज में आरोपित सिकंदर के घर व ब्रदर्स ट्रैवेल्स ऑफिस को आज भारी पुलिस के साथ प्रशासन ने बुलडोजर चला ध्वस्त कर दिया। लव जिहाद की शिकार युवती का शव राधानगर थाना क्षेत्र के उमरी गाँव पहुंचने पर बजरंगदल और विश्व हिन्दू परिषद् के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया और आरोपित सोनू उर्फ सिकंदर के घर परिजनों के खिलाफ भी कड़ी कार्यवाही किये जाने की मांग की। जघन्य घटना की सीबीआई जाँच कराये जाने की मांग करते हुए पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए नाराजगी व्यक्त की है।

युवती को देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित सिकंदर को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ में परिवार सहित कुछ अन्य लोगों के घटना में संलिप्त होने के सुराग मिले थे। घटना में पुलिस लगातार आरोपित की गिरफ्तारी के बाद से आरोपी के घर और उसके करीबियों के यहां छापेमारी कर रही थी।

Updated : 27 Jun 2023 11:51 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top