Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > हेमा मालिनी पहुंची सिद्धार्थनगर, कहा - भावी पीढ़ी की खुशहाली के लिए भाजपा को वोट दें

हेमा मालिनी पहुंची सिद्धार्थनगर, कहा - भावी पीढ़ी की खुशहाली के लिए भाजपा को वोट दें

हेमा मालिनी ने सिद्धार्थनगर में किया चुनाव प्रचार

हेमा मालिनी पहुंची सिद्धार्थनगर, कहा - भावी पीढ़ी की खुशहाली के लिए भाजपा को वोट दें
X

सिद्धार्थनगर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद व सिने अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कहा कि सपा-बसपा व कांग्रेस के झांसे में बिल्कुल न आएं। आने वाली भावी पीढ़ी की खुशहाली के लिए भाजपा का समर्थन करें। इस दौरान उन्होंने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में तीन सौ सीटों पर भाजपा की जीत तय हो गई है।

वह शनिवार को इटवा विधानसभा क्षेत्र के तरहर में भाजपा प्रत्याशी व बेसिक शिक्षा मंत्री डॉ. सतीश चंद्र द्विवेदी के समर्थन में चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार ने गुंडा राज के जरिए उत्तर प्रदेश की छवि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खराब कर दी थी। इससे उद्योगपति भय के कारण प्रदेश में निवेश करने के लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार में डर, भय एवं भूख की स्थिति थी। प्रदेश की योगी सरकार ने इस स्थिति में बदलाव लाने का काम किया है और उद्योगपति अब उत्तर प्रदेश आने व निवेश करने के लिए रजामंद हैं।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार सुरक्षा, समृद्धि एवं सुशासन का प्रतीक है। उन्होंने बताया कि इसके पहले भी हम एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में सिद्धार्थनगर आ चुके हैं। यहां से काला नमक चावल ले गई थी जो बहुत पसंद आया था। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष गोविंद माधव, गौरव मिश्र, सुजाता सिंह, प्रदीप कसौधन, ज्ञान सिंह, लवकुश शुक्ल, केशव सिंह, राजेंद्र दुबे, बलराम मिश्र आदि मौजूद रहे।

Updated : 26 Feb 2022 1:38 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top