Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > गोरखपुर में स्कूटी से जा रही मां-बेटी को बीच सड़क पर गोलियों से भूना, एक की मौत

गोरखपुर में स्कूटी से जा रही मां-बेटी को बीच सड़क पर गोलियों से भूना, एक की मौत

गोरखपुर में स्कूटी से जा रही मां-बेटी को बीच सड़क पर गोलियों से भूना, एक की मौत
X

गोरखपुर। गोरखपुर में रविवार की दोपहर फिल्‍मी स्‍टाइल में बाइक सवार बदमाशों ने मां-बेटी को बीच सड़क पर गोलियों से भून दिया। इस सनसनीखेज वारदात में मां की मौत हो गई जबकि बेटी गम्‍भीर रूप से घायल है। घटना गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के बशारतपुर इलाके में हुई।

बशारतपुर क्रिश्‍चयन कालोनी की रहने वाली 43 वर्षीय डेविना मेजर रविवार की दोपहर में 18 वर्षीय बेटी डेल्फिना के साथ स्कूटी से अपने मायके जा रहीं थीं। उनका मायका भी उसी कालोनी में स्थिति है। मां-बेटी घर से कुछ ही दूर आगे राजीवनगर के आशियाना मोड़ पर पहुंची थीं कि तभी एक बाइक पर सवाल दो बदमाशों ने उन्‍हें ओवरटेक किया। दोनों बदमाश हेल्‍मेट पहने हुए थे। प्रत्‍यक्ष‍दर्शियों के मुताबिक बदमाश जैसे पीछे से मां बेटी की स्‍कूटी के समानान्‍तर अपनी बाइक से पहुंचे बाइक पर पीछे बैठे शख्‍स ने गोली चला दी। स्‍कूटी पर पीछे बैठी डेविना मेजर को जैसे ही गोली लगी डेल्फिना का संतुलन बिगड़ गया। स्‍कूटी सहित मां-बेटी सड़क पर गिर पड़ीं। लेकिन बदमाश रुके नहीं। पहली गोली के बाद उन्‍होंने दूसरी गोली डेल्फिना को लक्ष्‍य करके चलाई। प्रत्‍य‍क्षदर्शियों के मुताबिक एक-एक कर कुल पांच गोलियां बदमाशों ने मां-बेटी को लक्ष्‍य करके चलाईं। दोनों को मरा जान या मौत के करीब मान बदमाश बाइक घुमाकर फिर उसी रास्‍ते से भाग निकले जिधर से वे मां-बेटी का पीछा करते हुए आए थे। जाते वक्‍त दहशत फैलाने के लिए वे हवाई फायरिंग करते जा रहे थे। अपनी आंखों के सामने यह सब होता देख कुछ लोग मां-बेटी की ओर दौड़े लेकिन बदमाशों की दहशत के चलते बदमाशोंं का पीछा करने की हिम्‍मत कोई नहीं जुटा सका।

यह वारदात दिन के साढ़े 12 बजे सड़क के बीचोंबीच हुई। जिस जगह यह वारदात हुई वहां खासी चहल पहल भी थी। आसपास की दुकानें भी खुली थीं। घटनास्‍थल से कुछ ही दूरी पर एक पुलिस पिकेट भी है जहां पुलिसवाले हर वक्‍त मौजूद रहते हैं। प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक गोलियों की आवाज सुनकर पुलिसवाले भी मौके पर पहुंचे। उन्‍होंने आनन-फानन में मां-बेटी को मेडिकल कालेज पहुंचाया। मेडिकल कालेज में डॉक्‍टरों ने मां को मृत घोषित कर दिया। जबकि बेटी की हालत नाजुक बनी हुई है।

पुलिस ने वारदात के तुरंत बाद शहर की नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। प्रत्‍यक्षदर्शियों से मिले बदमाशों के हुलिए के आधार पर उन्‍हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है। पुलिस की एक टीम इस वारदात की वजहों का पता लगाने की कोशिश में जुट गई है। इस सिलसिले में पुलिस कुछ लोगों को उठाकर पूछताछ भी कर रही है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार परिवार ने किसी से दुश्‍मनी होने से इनकार किया है।

Updated : 20 Sep 2020 2:27 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top