Home > देश > चित्रकूट जेल में चली अंधाधुंध गोलियां, दो कैदियों समेत तीन की मौत

चित्रकूट जेल में चली अंधाधुंध गोलियां, दो कैदियों समेत तीन की मौत

चित्रकूट जेल में चली अंधाधुंध गोलियां, दो कैदियों समेत तीन की मौत
X

चित्रकूट। प्रदेश के चित्रकूट जेल में ताबड़तोड़ गोलियां चलने से हड़कंप मच गया। जेल में बंदियों के दो गुटों के बीच हुई भिड़ंत में दोनों और से फायरिंग हुई। जिसमें दो कैदियों की मौत हो गई। जेल में बंद कैदी अंशु दीक्षित ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बड़े गैंगस्टर मुकीम काला और मेराजुद्दीन की गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में पुलिस मुठभेड़ में अंशु दीक्षित भी मारा गया। घटना के बाद जिले में हड़कम मच गया। डीएम शुभ्रांत कुमार शुक्ल और एसपी अंकित मित्तल ने जिला कारागार पहुंच घटना स्थल का जायजा लिया।

जानकारी के अनुसार, बुंदलेखंड के सबसे हाईटेक जेल के रूप में सुमार चित्रकूट जिला कारागार में शुक्रवार को जेल में निरुद्ध कैदी अंशु दीक्षित ने पश्चिमी यूपी के शातिर अपराधी मेराजुद्दीन और मुकीम काला की हत्या कर दी। मुकीम काला पश्चिम उत्तर प्रदेश का बड़ा बदमाश था। वहीं पुलिस कार्रवाई में अंशु दीक्षित भी मारा गया। जेल के अंदर फायरिंग से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

सूत्रों के अनुसार, मृतक बंदी कुछ दिनों पूर्व बाहरी जेल से यहां शिफ्ट हुआ था। जिले के आला अफसर मौके पर मौजूद हैं। आईजी के सत्यनारायण, डीएम सुभ्रान्त कुमार शुक्ला, एसपी अंकित मित्तल, जेल अधीक्षक श्रीप्रकाश त्रिपाठी समेत भारी फोर्स मौके पर मौजूद है। बता दें कि, मुकीम पर हत्या, लूट, रंगदारी, अपहरण, फिरौती जैसे पांच दर्जन से अधिक से ज्यादा मुकदमे दर्ज थे।

Updated : 12 Oct 2021 10:42 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top