Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > बहराइच: सर्राफा व्यवसाई को गोली मार बदमाशों ने लूट लिया जेवरात भरा बैग

बहराइच: सर्राफा व्यवसाई को गोली मार बदमाशों ने लूट लिया जेवरात भरा बैग

ग्रामीणों ने एक बदमाश को दबोच लिया जबकि दो बदमाश जेवरात और नकदी से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

बहराइच: सर्राफा व्यवसाई को गोली मार बदमाशों ने लूट लिया जेवरात भरा बैग
X

बहराइच/कैसरगंज: कुन्डासर बाजार में अपनी सराफा की दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे सराफा व्यवसाई की बदमाशों ने देर रात गोली मारकर हत्या कर दी। जेवरात और नकदी भरा बैग लूट लिया। फायरिंग और चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े।

ग्रामीणों ने एक बदमाश को दबोच लिया जबकि दो बदमाश जेवरात और नकदी से भरा बैग लेकर फरार हो गए। सर्राफा व्यवसाई की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी घायल हुआ है। उसे जिला अस्पताल भेजा गया है। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण 9 थानों की पुलिस फोर्स के साथ मौजूद है। फरार बदमाशों की धरपकड़ के लिए कांबिंग की जा रही है।

फखरपुर थाना अंतर्गत रुकनापुर डीहा गांव निवासी सुशील सोनी (24) पुत्र राकेश सोनी की सराफा की दूकान भकला मोड़ कुंडासर बाजार में है। सुशील की दुकान पर उसके परिवार के प्रदीप सोनी (30) और दिलीप सोनी पुत्र केशव सोनी कारोबार में सहयोग करते थे।

प्रतिदिन की तरह गुरुवार रात 9:30 बजे दुकान बंद कर सभी दो बाइकों से घर लौट रहे थे। सुशील और प्रदीप एक ही बाइक से थे जबकि पीछे से दिलीप आ रहे थे। कुन्डासर बाजार से कुछ दूरी पर पहुंचते ही बदमाशों ने कट्टे की नोक पर सुशील की बाइक रुकवा ली।

बाइक रुकते ही बदमाश छीना झपटी करते हुए दोनों को मारने पीटने लगे। सुशील ने जेवरात और नकदी से भरा बैग देने से इनकार किया तो उस पर कट्टे से फायर झोंक दिया। मौके पर ही व्यवसाई सुशील की मौत हो गई। जबकि छर्रे लगने से दिलीप भी घायल हुआ।

फायरिंग और चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े लेकिन तब तक बदमाश जेवरात और नकदी भरा बैग लूटकर असलहा लहराते हुए भागने लगे। ग्रामीणों ने हिम्मत कर एक बदमाश को दबोच लिया जबकि दो अन्य फरार हो गए।

पकड़े गए बदमाश की पहचान मझारा तौकली गांव निवासी के रूप में हुई है। घटना की सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार के साथ ही बौंडी ,फखरपुर, कैसरगंज, हुजूर पुर, जरवल रोड, नगर कोतवाली, देहात कोतवाली, थाना दरगाह, रानीपुर थाने की फोर्स पहुंची है।

फखरपुर थाना अध्यक्ष श्यामदेव चौधरी ने बताया कि फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है। लूट कितने की हुई है इसका पता नहीं चल सका है पूछताछ के बाद खुलासा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मृतक व्यवसाई के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जबकि घायल व्यवसाई को इलाज के लिए जिला अस्पताल बहराइच भेजा गया है।

Updated : 16 April 2021 4:07 AM GMT
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top