Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > सुल्तानपुर: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बनाने वाली कंपनी के स्टोर रूम में लगी आग

सुल्तानपुर: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बनाने वाली कंपनी के स्टोर रूम में लगी आग

शनिवार देर रात शॉर्ट सर्किट से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की निर्माता कंपनी इफ्को इंफ्राटेक के सेंट्रल स्टोर रूम में आग लग गई।

सुल्तानपुर: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बनाने वाली कंपनी के स्टोर रूम में लगी आग
X

सुलतानपुर (ज्ञानेन्द्र विक्रम सिंह 'रवि'): पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे बनाने वाली कम्पनी के गोदाम में आग लग गई। जिसमें करोड़ों रुपए के नुकसान का अनुमान है ।

शनिवार देर रात शॉर्ट सर्किट से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की निर्माता कंपनी इफ्को इंफ्राटेक के सेंट्रल स्टोर रूम में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रुप ले लिया। ग्रामीणों की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक करोड़ों रुपये के कीमत का सामान जलकर राख हो गया था।

मिली जानकारी के अनुसार घटना जिले के हलियापुर थाना क्षेत्र के कुआंसी बड़ाडाड़ गांव की है।यहां पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की निर्माता कंपनी इफ्को ने अपना केंद्रीय स्टोर रूम बना रखा है। शनिवार देर रात शॉर्ट सर्किट से कंपनी के स्टोर रूम में आग लग गई । थोड़े ही समय में आग की लपटें चारों ओर फैल गईं जिसे देखकर वहां चीख पुकार मच गई।

आसपास के लोग भी दौड़ कर मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने जुट कर आग बुझाने की पूरी कोशिश की तथा आग की सूचना हलियापुर पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम को दिया । फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां जब तक आग पर काबू पातीं स्टोर रूम में रखा मैकेनिकल व टोल प्लाजा संबंधी सामान और गाड़ियों के पार्ट्स जलकर राख हो गए । कंपनी के प्रशासनिक अधिकारी एस.के. पांडा ने बताया कि आग से करोङो रुपये का नुकसान हुआ है। पुलिस भी मामले में पड़ताल कर रही है।

Updated : 9 May 2021 1:49 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top