Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > ट्रेफिक जाम में फंसे हीरो नं 1, गोविंदा संग लोगों ने ली सेल्फी

ट्रेफिक जाम में फंसे हीरो नं 1, गोविंदा संग लोगों ने ली सेल्फी

ट्रेफिक जाम में फंसे हीरो नं 1, गोविंदा संग लोगों ने ली सेल्फी
X

कानपुर। बॉलीवुड फिल्म अभिनेता गोविंदा कानपुर के सड़क जाम में फंस गये। दूल्हे राजा को सड़क पर देख प्रशंसक खुश हो गये और सेल्फी लेने की उनमें होड़ मच गई। यह देख गोविंदा ने भी प्रशंसकों को निराश नहीं होने दिया और कार का शीशा खोल लोगों का अभिवादन किया। हालांकि हाइवे पर उड़ने वाली धूल सिने अभिनेता को परेशान कर दिया।

फिल्म अभिनेता गोविंदा खजुराहो फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए कानपुर से खजुराहो सड़क मार्ग से जा रहे थे। अभी उनकी कार कानपुर-सागर हाइवे पर घाटमपुर के मुख्य चौराहे पर ही पहुंची थी कि हाइवे पर भीषण सड़क जाम लग गया। चौराहे से लेकर कुष्मांडा देवी तक जाम में फंसे सिने अभिनेता गोविंदा को देख लोग सेल्फी लेने लगे। दो पहिया से चार पहिया वाहन सवार उतरकर गोविंदा को देखने लगे। यहां तक कि ट्रकों के चालकों ने भी मौके का फायदा उठाते हुए सेल्फी ली।

धूल ने किया परेशान -

प्रशंसकों की भीड़ लगती देख कार का शीशा का खोलकर गोविंदा ने लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया। लेकिन हाईवे पर उड़ने वाली धूल ने उन्हें शीशा बंद करने पर मजबूर कर दिया। सड़क जाम में फंसने के दौरान अभिनेता गोविंदा ने कहा कि रोज के जाम से बहुत धूल खाई और बहुत समय गंवाया, लेकिन कम से कम इसी जाम की वजह से अपने कई प्रशंसकों से मिलने का मौका मिला। वहीं सड़क पर जाम खुलता न देख कार चालक ने कच्चे रास्ते से करीब डेढ़ किमी का सफर कर किया।

Updated : 2021-12-11T13:14:10+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top