Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > किन्नरों ने युवक का प्राइवेट पार्ट काटा, नशीला पदार्थ खिलाकर दिया घटना को अंजाम

किन्नरों ने युवक का प्राइवेट पार्ट काटा, नशीला पदार्थ खिलाकर दिया घटना को अंजाम

किन्नरों ने युवक का प्राइवेट पार्ट काटा, नशीला पदार्थ खिलाकर दिया घटना को अंजाम
X

एटा। जनपद में किन्नर ने एक युवक को अपनी टोली में शामिल करने के लिए उसे नशीली चाय पिलाकर उसका प्राइवेट पार्ट को काट डाला। पीड़ित युवक ने शुक्रवार को प्रार्थना पत्र देकर पुलिस से न्याय की गुहार लगायी है।

पीड़ित युवक ने कोतवाली अलीगंज में दिए शिकायत पत्र में बताया कि वह एक कलाकार है, जो भागवत या शादी समारोह में नृत्य और संगीत का कार्य करता है। कभी-कभी किन्नर प्रिया, पूनम, सिमरन, लक्ष्मी, निवासी टप्पकन टोला अलीगंज के साथ वह अपनी कला का प्रदर्शन करने जाया करता था। इसके लिए किन्नर उसे आठ सौ से एक हजार रुपये दिहाड़ी देते थे।उसने बताया कि बीते दिन किन्नर प्रिया ने उसे कार्यक्रम में बुलाया, लेकिन वह कुछ कारणों से नहीं जा सका था। इस पर किन्नर नाराज हो गई और जिसका बदला लेने के लिए 21 जनवरी उसके चाय में नशीला चाय पिलाकर बेहोश कर दिया। जब उसे होश आया तो वह खुद को प्रिया के घर में पाया और उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया गया था। कान भी छीदे हुए थे। उसे घर के अंदर बंद करके सभी किन्नर भाग गए थे। वह किसी तरह बाथरूम के रास्ते से वहां से भाग निकला। जब इस मामले में किन्नर प्रिया से बात करने की कोशिश की तो उसने फोन नहीं उठाया।

इस मामले में अलीगंज थाना प्रभारी प्रेमपाल सिंह ने बताया पीड़ित युवक शिकायती पत्र लेकर आया है। जिसमें उसने अंग-भंग हो जाने की बात कही है। शिकायती पत्र के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Updated : 27 Jan 2023 2:46 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top