Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > बांदा : गाड़ी में मिले आठ लाख रुपये, लगा था राजनीतिक पार्टी का झंडा

बांदा : गाड़ी में मिले आठ लाख रुपये, लगा था राजनीतिक पार्टी का झंडा

पुलिस ने की कार्यवाही

बांदा : गाड़ी में मिले आठ लाख रुपये, लगा था राजनीतिक पार्टी का झंडा
X

बांदा। चुनाव आचार संहिता के पालन के लिए गठित टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान बोलेरो गाड़ी को रात में जांच की। जांच में कैश मिलने पर उच्चाधिकारियों को सूचित किया गया। कोतवाली देहात के पास एक बोलेरो गाड़ी की चेकिंग के दौरान बरामद रुपयों को जब गिना गया तो आठ लाख रुपये निकले। पुलिस ने बताया कि इस गाड़ी में बीजेपी का झंडा भी लगा हुआ था। बोलेरो गाड़ी शमह के दुर्गेश तिवारी निवासी इंदिरा नगर की बताई जा रही है।

आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन द्वारा जिले में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें सीमावर्ती इलाकों में भी बैरिकेडिंग लगाकर सघन चेकिंग की जा रही है। संदिग्ध वाहन, व्यक्ति अन्य प्रकार के गैरकानूनी गतिविधियां पर पैनी निगाह रखी जा रही है। इसी अभियान के तहत शुक्रवार की रात चेकिंग के दौरान पुलिस को देहात कोतवाली के पास दुर्गेश तिवारी निवासी इंदिरा नगर शहर बांदा की एक बोलेरो गाड़ी में आठ लाख रुपये बरामद किए गए हैं।

बताया जा रहा है कि बोलेरो गाड़ी में भाजपा का झंडा लगा हुआ था। सीओ सिटी का कहना है कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए संदिग्ध वाहन, व्यक्ति, अवैध शराब आदि की चेकिंग की जा रही थी।एक बोलेरो गाड़ी से कैश बरामद किया है। जिसकी जांच कराई जा रही है। गाड़ी में बीजेपी का झंडा लगा हुआ था। यह आचार संहिता का उल्लंघन है। जिस पर अभियोग पंजीकृत किया जाएगा।

Updated : 21 Jan 2022 1:32 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top