Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > मऊ: अलका राय ने मुख्तार अंसारी के खिलाफ की शिकायत, धोखाधड़ी का आरोप

मऊ: अलका राय ने मुख्तार अंसारी के खिलाफ की शिकायत, धोखाधड़ी का आरोप

मऊ: अलका राय ने मुख्तार अंसारी के खिलाफ की शिकायत, धोखाधड़ी का आरोप
X

मऊ/वेब डेस्क। श्याम संजीवनी हास्पीटल मऊ की संचालिका डॉ. अलका राय ने कोतवाली मऊ में मऊ विधानसभा क्षेत्र से (बाहुबली) विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ शुक्रवार की देर शाम को शिकायती आवेदन दिया।बताते चलें कि पंजाब प्रांत रोपण जेल से मोहाली न्यायालय तक मुख्तार को यात्रा कराने वाली एंबुलेंस दस्तावेजों में अलका राय के अस्पताल की बताई गई। शुक्रवार को मऊ शहर कोतवाली में डॉ अलका राय ने विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ कोतवाली में लिखित तहरीर दिया।

बताते चलें कि पंजाब में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी द्वारा प्रयुक्त एंबुलेंस पर यूपी के बाराबंकी जनपद का नंबर अंकित होने पर जांच की गई। इस दौरान पंजाब जेल प्रशासन के साथ ही जिला प्रशासन ने उक्त एंबुलेंस को अपना होने से मना कर दिया। इसके बाद जांच के दौरान वह "खास एंबुलेंस" मऊ जनपद की वरिष्ठ भाजपा नेत्री एवं डाक्टर अलका राय के श्याम संजीवनी हॉस्पिटल नाम से पंजीकृत पाया गया। हालांकि उक्त एंबुलेंस का पंजीकरण बाराबंकी जनपद से कराया गया था।

पुलिस जांच के दौरान पता चला कि बाराबंकी आरटीओ ऑफिस में डॉ अलका राय के नाम मतदाता पहचान पत्र व एड्रेस प्रूफ दिया गया था जो फर्जी निकला। इस मामले में बाराबंकी जनपद से डॉ अलका राय के खिलाफ 420 का मुकदमा दर्ज कराया गया। वहीं मऊ के शहर कोतवाली में स्वयं डॉ अलका राय ने विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ धोखाधड़ी की लिखित शिकायत दे दी है।

सबसे बड़ी बात यह कि अपने बयान में डॉ अलका राय ने स्वीकार किया कि वर्ष 2013 में विधायक जी के नुमाइंदों द्वारा विधायक निधि से एंबुलेंस खरीदने के नाम पर हॉस्पिटल से आवश्यक कागजात व हस्ताक्षर इत्यादि लिए गए थे। लेकिन उसके बाद उन्हें कुछ जानकारी नहीं प्राप्त हो सकी। ऐसे में उन्होंने विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ लिखित शिकायत देते हुए एंबुलेंस प्रकरण में किसी तरह की संलिप्तता से इंकार कर दिया।

Updated : 2021-04-03T13:44:01+05:30
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top