Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > कानपुर : नामांकन वाले दिन बांदा की BJP महिला पंचायत प्रत्याशी का कोरोना से निधन

कानपुर : नामांकन वाले दिन बांदा की BJP महिला पंचायत प्रत्याशी का कोरोना से निधन

तीन दिन पहले ही उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। बीते एक महीने से वह अपने क्षेत्र में लोगों से घर घर जाकर उन्हें वोट देने की अपील कर रही थीं, माना जा रहा है कि इसी दौरान वह कहीं से वायरस संक्रमण की चपेट में आ गयीं।

कानपुर : नामांकन वाले दिन बांदा की BJP महिला पंचायत प्रत्याशी का कोरोना से निधन
X

कानपुर: जिला पंचायत चुनाव में वार्ड नम्बर 14 से सदस्य पद हेतु भाजपा की अधिकृत प्रत्याशी गीता सागर वर्मा का आज कानपुर के अस्पताल में कोरोना के इलाज के दौरान निधन हो गया।

तीन दिन पहले ही उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। बीते एक महीने से वह अपने क्षेत्र में लोगों से घर घर जाकर उन्हें वोट देने की अपील कर रही थीं, माना जा रहा है कि इसी दौरान वह कहीं से वायरस संक्रमण की चपेट में आ गयीं। बांदा जिले में 17 और 18 अप्रैल को चुनाव नामांकन का दिन है लेकिन नामांकन वाले दिन ही भाजपा की युवा प्रत्याशी की कोरोना से कानपुर में मौत हो गयी।

गीता सागर भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश परिषद की सदस्य थीं और पूर्व में भी बांदा से जिला पंचायत सदस्य रह चुकी थीं। क्षेत्रीय स्तर पर उनको भारतीय जनता पार्टी के प्रभावशाली युवा चेहरों के में तरजीह दी जाती थी।

उनके मिलनसार व्यक्तित्व को देखकर ही पार्टी ने उन्हें इस बार अपना प्रत्याशी बनाने का निर्णय लिया था। लेकिन नामांकन वाले दिन ही पार्टी की अधिकृत प्रत्याशी की कोरोना से मौत के बाद उनके बड़ोखर खुर्द प्रथम (वार्ड नम्बर 14) सीट से भाजपाई उम्मीदवारी खाली जाने का अंदेशा पैदा हो गया है।

Updated : 17 April 2021 2:09 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top