Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > गोंडा: विरोधियों को फंसाने के चक्कर मे खुद पर कराया जानलेवा हमला, पुलिस ने भेजा जेल

गोंडा: विरोधियों को फंसाने के चक्कर मे खुद पर कराया जानलेवा हमला, पुलिस ने भेजा जेल

दुष्कर्म के आरोप में जेल जा चुके व्यक्ति ने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए साजिश के तहत खुद पर जानलेवा हमला करा दिया। जिसका खुलासा करते हुए पुलिस ने 6 लोगो को गिरफ्तार किया है।

गोंडा: विरोधियों को फंसाने के चक्कर मे खुद पर कराया जानलेवा हमला, पुलिस ने भेजा जेल
X

गोण्डा: दुष्कर्म के आरोप में जेल जा चुके व्यक्ति ने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए साजिश के तहत खुद पर जानलेवा हमला करा दिया। जिसका खुलासा करते हुए पुलिस ने 6 लोगो को गिरफ्तार किया है। घटना बीते 10-11 मई की रात की है जहां थानाक्षेत्र उमरी बेगमगंज अन्तर्गत रैकवार पुरवा अकौनी निवासी शिवकुमार पासवान पर जानलेवा हमला हुआ था।

घटना के खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा द्वारा फील्ड यूनिट व स्वाट सर्विलांस की टीम गठित कर गहनता से जांच कराकर थानाध्यक्ष व टीम को दोषियों के गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए थे। गठित जांच टीम के खुलासे में पता चला कि हमले में घायल व्यक्ति जोकि दुष्कर्म के आरोप में जेल जा चुका था उसने अपने ऊपर दर्ज मुकदमे में पैरवी करने वाले अशोक मिश्रा व प्रदीप तिवारी तथा तालाब के पट्टे में ननकू पासवान से चल रहे विवाद के चलते विरोधियों को फंसाने के लिए खुद पर जानलेवा हमला कराया गया था।

शिवकुमार ने अपने साथी छोटकू उर्फ शैलेन्द्र सिंह, दयाराम,मगनू पंडित उर्फ पवन मिश्रा,प्रदीप मिश्रा व प्रकाश सिंह निवासीगण ग्राम अकौनी से मिलकर कोटेदार प्रकाश सिंह के घर खुद पर हमले की साजिश रची गयी। साजिश के तहत शिवकुमार पर चाकुओं से हमला करते हुए फायरिंग भी की गई जिसमे काफी रक्तस्राव होने से शिवकुमार बेहोश भी हो गया व अत्यधिक खून बहने से उसकी जान भी जा सकती थी।

खुलासे में लगाई गई टीमो ने अवैध तमंचे, कारतूस व चाकू समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वहीं घटना के खुलासे पर पुलिस अधीक्षक ने अनावरण के लिए लगाई गई टीम को 25 हजार रुपये नकद पुरस्कार देने की घोषणा भी की है।

Updated : 15 May 2021 2:01 PM GMT
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top