Home > राज्य > अन्य > कांग्रेस ने उत्तराखंड में जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, सुरजेवाला और पायलट करेंगे प्रचार

कांग्रेस ने उत्तराखंड में जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, सुरजेवाला और पायलट करेंगे प्रचार

कांग्रेस ने उत्तराखंड में जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, सुरजेवाला और पायलट करेंगे प्रचार
X

File Photo

देहरादून। कांग्रेस पार्टी ने उत्तराखंड में विधानसभा वार अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतार दिया है। इसी के तहत कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला, राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक के अलावा राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट 08 फरवरी को विभिन्न क्षेत्रों में पार्टी उम्मीदवारों के चुनावी प्रचार में हिस्सा लेंगे।

कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला 08 फरवरी को अल्मोड़ा में 11:30 बजे पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करेंगे। साथ ही पार्टी उम्मीदवार मनोज तिवारी के पक्ष में पद यात्रा और डोर टू डोर प्रचार कर काफोन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

09 फरवरी को हल्द्वानी में दोपहर 12 बजे पत्रकारों से बातचीत के बाद सुमित हृदयेश के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। इसके बाद सुरजेवाला 10 फरवरी को कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों में पार्टी उम्मीदवार महेश शर्मा के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट 08 फरवरी को अपराह्रन 12 बजे मंगलौर विधानसभा के टिकोला कलां और दोपहर 01 बजे झबरेडा विधानसभा के शेरपुर खेलमऊ में पार्टी उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। इसके बाद अपरान्ह 02 बजे झबरेडा विधानसभा के ढेलना में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। फिर रूड़की विधानसभा क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार यशपाल राणा के समर्थन में अपराह्र 4:30 बजे गणेशपुर चौक रूड़की में जनसभा को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक ने आज हरिद्वार विधानसभा क्षेत्र के ऋषिकुल में पार्टी उम्मीदवार सतपाल ब्रहमचारी के समर्थन में रोड शो करने के साथ ही विष्णु गार्डन क्षेत्र में डोर टू डोर प्रचार किया।

Updated : 11 Feb 2022 7:26 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top