Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > सीएम योगी ने जनता को समर्पित किया नोएडा का कोविड-19 अस्पताल

सीएम योगी ने जनता को समर्पित किया नोएडा का कोविड-19 अस्पताल

सीएम योगी ने जनता को समर्पित किया नोएडा का कोविड-19 अस्पताल
X

नोएडा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को टाटा कंपनी के सहयोग से नोएडा के सेक्टर-39 में बने 420 बेड्स वाले कोविड-19 अस्पताल का उद्घाटन का उद्घाटन कर जनता को समर्पित कर दिया।

उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री योगी ने अस्पताल के डॉक्टरों से बात कर यहां की सुविधाओं और व्यवस्थाओं के विषय में जानकारी ली और इस नवनिर्मित अस्पताल के सभी वार्डों में घूम-घूमकर बारीकी से एक-एक चीज का जायजा लिया। इस दौरान जिलाधिकारी सुहास एल.वाई., नोएडा पुलिस कमिश्नर, स्थानीय सांसद महेश शर्मा और और जिले के तमाम विधायक और अधिकारी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री के नोएडा आगमन को लेकर जिले में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की गई है।

अस्पताल का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री सेक्टर-128 स्थित कोविड-19 के लिए बनाए गए एकीकृत नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण करने भी जाएंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नोएडा आगमन के मद्देनजर पुलिस की ओर से पूरे जिले सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। यहां शुक्रवार से दो दिनों के लिए गौतमबुद्ध नगर में किसी भी प्रकार के ड्रोन कैमरों के संचालन पर रोक लगा दी गई है। कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर गौतमबुद्ध नगर में पहले से ही धारा 144 लागू है।

मुख्यमंत्री के दौरे के चलते दिल्ली से लगे गौतमबुद्ध नगर जिले के सभी बॉर्डर सील कर दिए गए हैं। नोएडा पुलिस किसी को बॉर्डर पार नहीं करने दे रही है। इसके कारण बॉर्डर पर वाहनों का लंबा जाम लग गया है और लोग परेशान हो रहे हैं।

पुलिस उपायुक्त (कानून-व्यवस्था) आशुतोष द्विवेदी ने एक आदेश में कहा कि मुख्यमंत्री के जिले के दौरे और धारा 144 के तहत शक्तियों का उपयोग करते हुए मैं आदेश देता हूं कि 7 और 8 अगस्त को गौतमबुद्ध नगर में ड्रोन कैमरों के संचालन पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। उन्होंने कहा कि आदेश का उल्लंघन आईपीसी की धारा 188 (एक सरकारी अधिकारी द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) के तहत दंडनीय अपराध होगा।

Updated : 8 Aug 2020 6:37 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top