Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > मुख्यमंत्री योगी गोरखपुर कांड में हुए सख्त, कहा- आरोपी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा

मुख्यमंत्री योगी गोरखपुर कांड में हुए सख्त, कहा- आरोपी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा

मुख्यमंत्री योगी गोरखपुर कांड में हुए सख्त, कहा- आरोपी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा
X

लखनऊ/गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर बेहद नाराज हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश पुलिस के आला अधिकारियों की कड़ी फटकार लगाई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि इस तरह पुलिस के रवैए को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जिम्मेदार पुलिस कर्मियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गैर जिम्मेदार और लापरवाह पुलिस अफसरों की सूची तैयार करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि ऐसे लोगों की सूची तैयार कर शासन के समक्ष जल्द से जल्द पेश किया जाए। गलत कार्यों में लिप्त ऐसे किसी भी पुलिस अधिकारी और कर्मचारी को बख्शा नहीं जाएगा।

चिन्हित कर सूची उपलब्ध कराएं -

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को टीम-9 की बैठक में कहा कि हाल के दिनों में कतिपय पुलिस अधिकारियों, कार्मिकों के अवैध गतिविधियों में संलिप्त होने की शिकायतें मिली हैं। यह कतई स्वीकार्य नहीं है। पुलिस विभाग में ऐसे लोगों के लिए कोई स्थान नहीं होना चाहिए। प्रमाण के साथ ऐसे लोगों को चिन्हित कर सूची उपलब्ध कराएं। सभी के विरुद्ध नियमानुसार कार्यवाही होगी। अति गंभीर अपराधों में लिप्त पुलिस अधिकारियों, कार्मिकों की बर्खास्तगी की जाए।

ये है मामला -

बता दें की गोरखपुर में व्यापारी की मृत्यु का मामला तेज पकड़ता जा रहा है। विपक्ष इस प्रकरण को लेकर लगातार योगी सरकार पर हमलावर है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उक्त व्यापारी के घर परिजनों से मिलने के लिए कानपुर पहुंचे हैं। वहीं जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मृतक व्यापारी के परिजनों से मुलाकात कर सकते हैं।

Updated : 12 Oct 2021 10:30 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top