Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > सपा के गढ़ में योगी ने भरी हुंकार, कहा - " हमने आजमगढ़ को नई पहचान दिलाई"

सपा के गढ़ में योगी ने भरी हुंकार, कहा - " हमने आजमगढ़ को नई पहचान दिलाई"

सपा के गढ़ में योगी ने भरी हुंकार, कहा -  हमने आजमगढ़ को नई पहचान दिलाई
X

आजमगढ़। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ राज्य विश्वविद्यालय का शिलान्यास किया। इस दौरान मुख़्यमंत्री ने समाज वादी पार्टी पर जमकर हमला उन्होंने कहा की एक समय था कि जब आतंकियों से जुड़े लोगों के लिए छापेमारी होती थी तो उसके तार आजमगढ़ से जरूर मिलते थे। ये साहित्य की नगरी और महान विभूतियों की धरती को पिछली सरकारों ने माफियाओं की धरती बना दिया था।

जैसे गृहमंत्री ने 70 साल की समस्या को 70 मिनट में समाप्त किया था उसी तरह से आज आजमगढ़ को एक नई पहचान दिला रहे हैं। डबल इंजन की सरकार होती है तो गरीब, मजलूम, पिछले, दलितों, मजदूरों का कल्याण होता है, समाज का कल्याण होता है। जो कहा वो किया, आज इसी का परिणाम है कि दुनिया के अंदर भारत की प्रतिष्ठता बढ़ी है। आजमगढ़ ने भले ही दो-दो पूर्व मुख्यमंत्री दिए हो, लोकसभा में सांसद चुनकर के भेजे हों, लेकिन उनके कारण आजमगढ़ की पहचान धूमिल ही हुई है, पहचान का संकट दुनिया के सामने उन्होंने ही खड़ा किया है।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा की ये वही आजमगढ़ है, 2017 और 2014 के पहले यहां का नौजवान जब देश के अंदर कहीं जाता था तो होटल में कमरा नहीं मिलता था, धर्मशाला में कमरा नहीं मिलता था, पहचान का एक संकट खड़ा हो गया था। पिछली सरकारों में गरीबों के हक का खाद्यान हड़प लिया जाता था, बांग्लादेश भेज दिया जाता था।

Updated : 2021-11-15T13:42:12+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top