Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > मुजफ्फरनगर-सहारनपुर हाइवे पर पैदल जा रहे 6 मजदूरों को बस ने कुचला

मुजफ्फरनगर-सहारनपुर हाइवे पर पैदल जा रहे 6 मजदूरों को बस ने कुचला

मुजफ्फरनगर-सहारनपुर हाइवे पर पैदल जा रहे 6 मजदूरों को बस ने कुचला
X

मुजफ्फरनगर। यूपी के मुजफ्फरनगर-सहारनपुर हाइवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। पैदल अपने गांव जा रहे 6 मजदूरों को एक तेज रफ्तार बस ने रौंद दिया। सभी मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। घटना घलौली चेक पोस्ट और रोहाना टोल प्लाजा के पास की है। बुधवार देर रात जब मजदूर पंजाब से पैदल अपने घर बिहार जा रहे थे तभी बस ने उन्हें कुचल दिया।

बताया जा रहा है कि हादसा रोडवेज बस से हुआ है। हादसे के बाद बस ड्राइवर फरार है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार, हादसा बुधवार रात 11:45 बजे हुआ। पंजाब में काम करने वाले मजदूर देर रात को पैदल सहारनपुर से होते हुए मुजफ्फरनगर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान कोई रोडवेज बस उन्हें कुचलते हुए फरार हो गई।

यह हादसा रोडवेज की बस से हुआ और वह आगरा के ताज डिपो की है। पुलिस ने रात में ही सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे में मारे गए लोग बिहार के गोपालगंज के बताए जा रहे हैं।

इससे पहले महाराष्ट्र के औरंगाबाद में मजदूरों के साथ दर्दनाक हादसा हुआ था। यहां रेल की पटरियों पर आराम कर रहे 16 प्रवासी मजदूरों की मालगाड़ी से कटकर मौत हो गई थी। मजदूर पैदल ही महाराष्ट्र के जालना से मध्यप्रदेश जा रहे थे और रास्ते में थकने के कारण उनमें से 17 लोग ट्रेन की पटरियों पर आराम करने के लिए लेट गए जबकि तीन अन्य पास के खेत में बैठ गए थे।

Updated : 14 May 2020 5:11 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top