Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > कुशीनगर में दिनदहाड़े चली गोलियां, बाइक सवार बदमाशों ने दो को भून डाला

कुशीनगर में दिनदहाड़े चली गोलियां, बाइक सवार बदमाशों ने दो को भून डाला

कुशीनगर में दिनदहाड़े चली गोलियां, बाइक सवार बदमाशों ने दो को भून डाला
X

कुशीनगर। उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र का समउर बाजार शनिवार की शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। पल्सर सवार तीन बदमाशों ने 45 वर्षीय एक व्यक्ति की कनपटी और सीने में गोलियां उतार दी। इस दौरान गुजर रहे एक बुजुर्ग द्वारा बीच बचाव किए जाने पर उसे भी गोली मार दी।

मिली जानकारी के अनुसार बिहार के कटेया थाना क्षेत्र के मझवलिया निवासी 45 वर्षीय धर्मेन्द्र यादव किसी काम से समउर बाजार आया था। शनिवार की शाम 5 बजे के करीब समउर तमकुही मार्ग पर स्थित शराब भट्टी के पास एक पल्सर बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसकी कनपट्टी और सीने में गोलि‍यां मार दींं। इसी बीच खेत से लौट रहे समउर बाजार के बंगला टोला निवासी रामदयाल चौहान (65 वर्षीय‌‌‌) ने बदमाशों को टोका तो बदमाशों ने उन्‍हें भी गोली मार दी।

लोग बदमाशों को पकड़ने की हिम्मत नहीं जुटा सके और बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकले। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। थानाध्यक्ष अतुल्य कुमार पांडेय का कहना है कि दोनों लोगों को पहले सीएचसी तमकुही भेज गया। वहां से जिला अस्पताल भेजा गया, जहां देखते ही डॉक्टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

Updated : 17 Oct 2020 2:35 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top