Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > गोंडा: मतदान के दौरान चली गोलियां व हथगोले, 5 घायल

गोंडा: मतदान के दौरान चली गोलियां व हथगोले, 5 घायल

फर्जी मतदान को रोकने के चक्कर मे एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर गोलियों व हथगोले से हमला कर दिया गया। हमले में 5 लोग जख्मी हो गए जिसमे एक सिर पर हथगोले लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

गोंडा: मतदान के दौरान चली गोलियां व हथगोले, 5 घायल
X

तरबगंज (गोण्डा): स्थानीय थानाक्षेत्र अन्तर्गत ग्रामसभा घांचा में पंचायत चुनाव के दौरान हो रहे फर्जी मतदान को रोकने के चक्कर मे एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर गोलियों व हथगोले से हमला कर दिया गया। हमले में 5 लोग जख्मी हो गए जिसमे एक सिर पर हथगोले लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

घांचा निवासी भाजपा समर्थित जिला पंचायत पद प्रत्याशी अनिल पाण्डेय ने बताया कि घांचा बीकापुर पोलिंग पर फर्जी मतदान को लेकर विवाद हुआ था।विपक्षियों द्वारा पहले से ही हथियार इकट्ठा किया गया था जिसकी सूचना पुलिस को भी दी गयी थी। उसी के दो घंटे बाद हुए विवाद के बाद विपक्षियों द्वारा देशी बम बंदूक से हमला किया गया।

अनिल पाण्डेय ने बताया कि फायरिंग उनके ऊपर की गई थी लेकिन लेट जाने की वजह से वो बच तो गए लेकिन छर्रे लगने से अन्य लोग घायल हो गए। वहीं देशी बम के हमले से रणविजय नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। उक्त ग्रामसभा से अनिल पाण्डेय के घर के सदस्य ही प्रधान पद के प्रत्याशी भी थे।

पंचायत चुनाव के प्रचार के दौरान भी दूसरे प्रत्याशी के बीच विवाद व हमले हुए थे। फिर भी प्रशासन की चूक से मतदान के दौरान भी हमले हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौकेपर डीएम व एसपी ने पहुंचकर प्रकरण की जानकारी ली व कार्यवाही के आवश्यक निर्देश दिए।

Updated : 19 April 2021 4:14 PM GMT
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top