Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > बसपा सांसद रितेश पांडेय करेंगे इंग्लैंड की कैथरीना से शादी, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

बसपा सांसद रितेश पांडेय करेंगे इंग्लैंड की कैथरीना से शादी, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

बसपा सांसद रितेश पांडेय करेंगे इंग्लैंड की कैथरीना से शादी, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

अंबेडकरनगर। उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर संसदीय क्षेत्र के सांसद और लोकसभा में बसपा संसदीय दल के उपनेता रितेश पांडेय दाम्पत्य जीवन शुरू करने को तैयार हो गए है। 39 वर्षीय रितेश पांडेय ने सोशल मीडिया पर इंग्लैंड की कैथरीना से शादी करने के फैसले की जानकारी दी है।

सांसद रितेश पांडेय की पोस्ट के अनुसार कैथरीना से उनकी पुरानी जान पहचान है। दोनों में अरसे से प्यार है। अब साथ में जिन्दगी गुजारने का भी निर्णय ले लिया है। सांसद ने सोशल मीडिया पर साझा किए अपने निर्णय में बताया है कि कैथरीना के साथ मैंने जीवनसाथी के रूप में अपने जीवन के आगे की यात्रा पूरा करेंगे। स्पष्ट किया है कि हम दोनों के निर्णय को हमारे परिवार का आर्शीवाद मिल गया है। यह भी स्पष्ट किया है हम दोनों एक-दूसरे को कई वर्षों से जानते हैं और यह महसूस करते हैं कि हमारा संग-साथ हमारे कल्याण एवं लक्ष्य के लिए अच्छा है।

रितेश पांडेय अम्बेडकरनगर जिले के बड़े व्यावसायिक और राजनैतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके चाचा अकबरपुर से पवन पांडेय विधायक और बड़े व्यवसाई पिता राकेश पांडेय जलालपुर से विधायक और अम्बेडकरनगर संसदीय क्षेत्र से एक-एक बार सांसद रह चुके हैं। उनके बड़े भाई आशीष पांडेय भी बड़े व्यवसाई हैं। स्वयं रितेश पांडेय 2017 में जलालपुर से विधायक और 2019 में अम्बेडकरनगर संसदीय क्षेत्र से सांसद निर्वाचित हुए हैं। मौके पर वे संसद में बसपा संसदीय दल के उपनेता हैं। सोमवार को संसद के मानसून सत्र में शिरकत करने के लिए दिल्ली में ही थे। वहीं से उन्होंने सोशल मीडिया पर इंग्लैंड की कैथरीना से शादी करने के निर्णय की जानकारी दी है।

Updated : 15 Sep 2020 8:38 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top