Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > यूपी में फिर से हम भगवा लहराएंगे : नीलिमा

यूपी में फिर से हम भगवा लहराएंगे : नीलिमा

अलीगंज रामलीला मैदान में भाजयुमो युवा सम्मेलन संपन्न

यूपी में फिर से हम भगवा लहराएंगे : नीलिमा
X

बांदा। उत्तर प्रदेश में जब योगी जी की सरकार आयी तो न किसी की सिफारिश न ही किसी का खेत बिका और योग्यता के आधार पर लोगों को नौकरी दी। मुख्यमंत्री ने अपने कार्यालय के नीचे एकल विंडों खोलकर जिसमें युवाओं को रोजगार देने के लिए लोन, अनुदान अन्य माध्यम उपलब्ध कराए। उक्त उदगार सोमवार को शहर के मोहल्ला अलीगंज स्थित रामलीला मैदान में भाजयुमों द्वारा आयोजित युवा सम्मेलन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पधारी नीलिमा कटियार ने व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि युवा जिधर बढ़ेंगे मंजिल कदम चूमने लगेगी। राज्यमंत्री नीलिमा ने अपने वक्तव्यों में युवाओं को किसी के बहकावे में न आने की सलाह देते हुए कहा कि वह अभी पथ पर चलकर मुकाम को हासिल करें। यूपी में फिर से हम भगवा लहराएंगे जैसी लाइन को सफल बनाने के लिए उन्होंने युवा ताकत को भटकाने वाले लोगों से सावधान रहने को कहा।

भाजपा को एक बार फिर सरकार बनाने के इरादे से कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्जवलित कर की गई। पधारी मुख्य अतिथि का पुष्पगुच्छ देकर भाजयुमो के जिलाध्यक्ष मोहित गुप्ता द्वारा स्वागत सम्मान किया गया। क्रमशः मंच में मौजूद विशिष्ट अतिथि क्षेत्रीय अध्यक्ष कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र सुनील साहू का भी पदाधिकारियों ने स्वागत कर मान बढ़ाया। सांसद आरके पटेल ने भी इस मौके पर न कोई संशय न कोई भूल फिर कमल का फूल का संदेश दिया। कार्यक्रम में सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने मर्द, गर्द मिलवहु दस शीशा मानस की चौपाई के साथ वक्तव्य की शुरुआत करते हुए रावण की लंका को जीतने में बानर सेना का महत्व बताते हुए युवा ताकत को जागरूक रहकर काम करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि जब-जब देश और समाज पर विपत्ति आयी है तो युवा ताकत ने विपत्ति नष्ट कर एक सकरात्मक बदलाव की तस्वीर खड़ी की है।

नरैनी विधायक राजकरन कबीर भी युवा ताकत की वीरता पर बोले। जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील सिंह पटेल स्वयं में युवा है उन्होंने भी युवा ताकत का बखान करते हुए कहा कि संघर्ष के बल पर युवाओं को मंजिल मिल ही जाती है। भाजपा युवा मोर्चा कानपुर प्रक्षेत्र प्रभारी बुंदेलखंड शिखा मिश्रा ने कहा कि बहुत सारे लोग युवाओं को मंजिल से भटकाने का काम करते हैं और युवा ताकत यदाकदा दिशा विहीन मार्ग पकड़ लेती है। जिससे उनका मकाम काफी दूर खड़ा दिखता है। ऐसी भटकाव का मार्ग देने वाली ताकतों से युवाओं को सावधान रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा एक ऐसा राजनीतिक दल है जहां युवाओं को दलदल में नहीं फांसा जाता बल्कि उनको उचित मार्ग बताकर मुकाम तक पहुंचने के लिए राह दी जाती है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री अयोध्या सिंह पटेल, भाजयुमो जिलाध्यक्ष मोहित गुप्ता, विधायक बबेरू चंद्रपाल कुशवाहा, जिला महामंत्री अखिलेशनाथ दीक्षित, बलराम सिंह कछवाह, अमिता बाजपेयी, राकेश मिश्रा, अशोक त्रिपाठी, महिला मोर्चा की प्रभा गुप्ता, जगराम सिंह, धीरेंद्र सिंह, अजय यादव आदि मौजूद रहे।

Updated : 3 Jan 2022 2:23 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top