Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > प्रधानमंत्री मोदी की दीप जलाने की अपील पर भाजपा महिला जिलाध्यक्ष ने की फायरिंग

प्रधानमंत्री मोदी की दीप जलाने की अपील पर भाजपा महिला जिलाध्यक्ष ने की फायरिंग

प्रधानमंत्री मोदी की दीप जलाने की अपील पर भाजपा महिला जिलाध्यक्ष ने की फायरिंग

बलरामपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद पूरा देश रविवार रात 9 बजे 9 मिनट के लिए दीपक, मोमबत्ती और टॉर्च जलाकर एकजुटता का सन्देश दिया। इसी दौरान उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में बीजेपी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने दीप जलाने के बाद फायरिंग की। फायरिंग के बाद मंजू तिवारी ने इसका वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिया जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया।

बता दें कि घर में दीपक जलाने के बाद बीजेपी की महिला जिला अध्यक्ष मंजू तिवारी ने अपने पति ओमप्रकाश तिवारी की लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर घर के बाहर निकल आई और कोरोना वायरस भगाने के लिए हवाई फायरिंग करने लगीं। फायरिंग करते हुए उन्होंने वीडियो भी बनवाया और इसे अपनी फेसबुक आईडी पर अपलोड भी कर दिया। वीडियो अपलोड करते हुए उन्होंने फेसबुक आईडी पर लिखा कि आज दीप जलाने के बाद कोरोना वायरस को भगाते हुए।

वहीं, कांग्रेस ने मंजू तिवारी का वीडियो ट्विट कर सीएस योगी आदित्यनाथ से पूछा कि क्या आप इस पर इस पर कार्यवाही करेंगे। कांग्रेस ने ट्विट किया- कानून तोड़ने में सबसे ज्यादा आगे भाजपा नेता ही रहते हैं। कल पीएम की अपील थी दिया जलाने की लेकिन देखिए कैसे भाजपा नेता व बलरामपुर भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष ने खुलेआम प्रदर्शन के लिए फायरिंग की और वीडियो फेसबुक पर डाला। योगी आदित्यनाथ इस पर कार्यवाही करेंगे क्या?

वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद नगर कोतवाली पुलिस ने मंजू तिवारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं, मंजू तिवारी ने एक मीडिया के जरिए माफी मागते हुए कहा कि मैं इस घटना पप बहुत शर्मिंदा हैं और आज के बाद ऐसा कुछ नहीं करूंगी।

Updated : 6 April 2020 7:39 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top