Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश मंत्री नानकदीन पहुंचे बांदा, समर्थकों ने किया स्वागत

भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश मंत्री नानकदीन पहुंचे बांदा, समर्थकों ने किया स्वागत

भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश मंत्री नानकदीन पहुंचे बांदा, समर्थकों ने किया स्वागत
X

बांदा। भाजपा के पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश मंत्री नानकदीन भुर्जी का बांदा के जसपुरा थाना सीमा के गांव सिकहुला पर स्वागत किया गया। भाजपा के पिछड़ा वर्ग मोर्चा प्रदेश मंत्री का स्वागत लोगों ने हमीरपुर बॉर्डर पर किया। इसके बाद रामशंकर कुशवाहा के यहां पहुंचकर आयोजित विशाल पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में मुख्यअतिथि के रुप में पहुंचे। उन्होंने पहुंचकर स्थानीय लोगों से मुलाकात की। पार्टी के संबंध में विस्तार से चर्चा की।

स्वागत के दौरान लोगों की भीड़ इकट्ठा रही। इस दौरान कार्यक्रम का संचालन लालबाबू मिश्रा ने किया। रामाशंकर कुशवाहा, मधुराज कुशवाहा, विनोद कुशवाहा, संतराम कुशवाहा, अच्छेलाल कुशवाहा, लालबाबू मिश्रा आदि ग्रामीण मौजूद रहे। भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा की ओर से जिला सदस्यता सह प्रमुख के रूप में जिले के सभी मंडल अध्यक्ष एवं जिला पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि ज्यादा ज्यादा भाजपा परिवार में सभी को जोड़कर राष्ट्रहित में योगदान करें एवं मैं स्वयं भी घर घर जाकर भाजपा की योजनाओं को बताया एवं भाजपा परिवार में सदस्य बनाए।

Updated : 8 Dec 2021 12:40 PM GMT
Tags:    
Next Story
Top