Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > भाजपा और योगी की कथनी और करनी में नहीं है कोई अंतर

भाजपा और योगी की कथनी और करनी में नहीं है कोई अंतर

सवायजपुर से भाजपा प्रत्याशी माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू ने पाली में घर-घर जाकर मतदाताओं से की भाजपा सरकार बनाने की अपील

भाजपा और योगी की कथनी और करनी में नहीं है कोई अंतर
X

हरदोई। सवायजपुर क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू ने गुरुवार को हडहा, मलिकापुर और पाली नगर में घर-घर जाकर कमल को वोट देकर भाजपा की सरकार बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नही है। हमने हर घर तक बिजली और हर गांव तक सड़क पहुंचाने का संकल्प लिया था जिसे हमने पूरा किया है।

कोरोना काल में हर गरीब को माह में दो बार मुफ्त राशन देकर गरीबों के कल्याण की अपनी बचनबद्धता को पूरा किया हैं। मजदूरों और युवाओं को रोजगार के अवसर मुहैया कराकर भाजपा ने हर हाथ को काम देने का काम किया है। पाली बाजार में व्यापारियों से भेंट के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में व्यापारियों से होने वाली अवैध वसूली बंद होने से व्यापारी खुद को सुरक्षित महसूस कर रहा है। पूर्व की सपा सरकार में व्यापारियों से गुंडा टैक्स वसूला जाता था, व्यापारियों से लूट आम बात थी पर भाजपा सरकार ने भयमुक्त वातावरण का निर्माण किया है।

श्री रानू ने कहा कि हर वर्ग से मिल रहे अपार जन समर्थन से विपक्षी बौखला गए है। इसी क्रम में आज सांसद जयप्रकाश रावत ने ग्राम सतौथा में घर घर जनसंपर्क किया और भाजपा के विकासवादी नीतियों को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा सरकार बनाने की अपील की। इस दौरान पाली के पूर्व चेयरमैन कमलाकांत बाजपेई, श्याम सिंह लुदियापुर, श्रवण दीक्षित अनंगपुर, श्याममोहन मिश्र, रामदेव बाजपेई, व्यापारी नेता अनुज मिश्र, अमित गुप्ता, प्रमित मिश्र, सभासद आकाश गुप्ता, मंडल अध्यक्ष शिवम तिवारी, रामू अग्निहोत्री आदि मौजूद रहे।

Updated : 17 Feb 2022 2:11 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top