Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > लॉकडाउन में कोरोना पॉजिटिव युवक बेचता रहा बिरयानी, अब 32 लोग क्वारंटाइन

लॉकडाउन में कोरोना पॉजिटिव युवक बेचता रहा बिरयानी, अब 32 लोग क्वारंटाइन

लॉकडाउन में कोरोना पॉजिटिव युवक बेचता रहा बिरयानी, अब 32 लोग क्वारंटाइन
X

मेरठ। यूपी के मेरठ में एक दिन पहले कोरोना संक्रमित आया व्यक्ति लॉकडाउन में भी बिरयानी बेचता रहा। तबीयत खराब होने पर हफ्तेभर पहले उसने बिरयानी का ठेला लगाना बंद किया। आशंका है कि संक्रमित होने के बावजूद उसने कई दिन तक बिरयानी बेची होगी। रोजाना इस ठेले पर बिरयानी खाने वाले सैकड़ों लोगों में अब दहशत की स्थिति है। इस ठेले के बराबर में ही कचौड़ी-सब्जी बिकती थी। उसके ग्राहक भी दहशत में आ गए हैं। उधर, स्वास्थ्य विभाग ने इसके संपर्क में आने वाले 32 लोगों को क्वारंटाइन कर दिया है।

ब्रह्मपुरी क्षेत्र में भूमिया पुल निवासी एक व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट गुरुवार रात पॉजिटिव आई है। उसका इलाज मेरठ मेडिकल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में चल रहा है। स्वास्थ्य विभाग ने ट्रेवल हिस्ट्री जुटानी शुरू की तो चौंकाने वाली जानकारियां सामने आई। पता चला कि वह मेट्रो प्लाजा पर अन्नपूर्णा छोले-भटूरे वाले के पास ठेला लगाकर वेज बिरयानी बेचता था। लॉकडाउन होने के बाद उसने ठेला गौतमनगर सब्जी मंडी स्थित गली के बाहर खड़ा करना शुरू कर दिया। पिछले दिनों पुलिस सख्ती हुई तो उसने ठेला गली के भीतर लगा लिया। कुल मिलाकर लॉकडाउन में वह लगातार वेज बिरयानी बेचता रहा। बताया कि एक सप्ताह पहले अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। इसके बाद से ही ठेला लगना बंद हुआ। गौतमनगर गली के बाहर जहां पर वह ठेला लगाता था, ठीक उसके बराबर में कचौरी का दूसरा ठेला लगता था। संक्रमित व्यक्ति का भाई भी वेज बिरयानी बेचता है। पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने बिरयानी विक्रेता के चार परिजनों को क्वारंटाइन कर दिया है। स्वास्थ्य विभाग मान रहा है कि किसी ग्राहक या सब्जी मंडी में वह संक्रमित हुआ है।

पुलिस ने एहतियातन भूमिया पुल से शास्त्री कोठी, प्रकाश वाली गली के बाहर से डीके टेलीकॉम वली गली तक और गौतमनगर सब्जी मंडी वाली गली को पूरी तरह सील कर दिया है। हर एंट्री-एग्जिट प्वाइंट पर बैरियर लगा दिए गए हैं। हर बैरियर पर दो-दो पुलिसवाले तैनात हैं।

Updated : 2 May 2020 6:52 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top