Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने दावा किया, कहा - मेरे काफिले पर चलाई गई गोलियां

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने दावा किया, कहा - मेरे काफिले पर चलाई गई गोलियां

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने दावा किया, कहा - मेरे काफिले पर चलाई गई गोलियां
X

बुलंदशहर। आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने दावा किया कि यहां उनके काफिले पर गोली चलाई गई। हालांकि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने कहा कि घटना की अभी पुष्टि नहीं हुई है और केवल एक समाचार चैनल कथित हमले से संबंधित खबर दिखा रहा है।

चंद्रशेखर आजाद ने अपने ट्विटर खाते पर लिखा कि आजाद समाज पार्टी द्वारा चुनाव में उम्मीदवार खड़े किए जाने से विपक्षी पार्टियां घबरा गई हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि बुलंदशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टियां घबरा गई है और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई है। यह इनकी हार की हताशा को दिखाता है। ये चाहते है कि माहौल खराब हो लेकिन हम ऐसा नही होने देंगे।

बुलंदशहर के एसएसपी एसके सिंह ने बताया कि चंद्रशेखर आज़ाद पर गोली चलाने के बारे में मीडिया में खबरें हैं हालांकि घटना की पुष्टि अभी नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि कल आजाद समाज पार्टी और AIMIM के कार्यकर्ताओं के बीच हंगामा हुआ है, अगर शिकायत हुई है तो केस दर्ज किया जाएगा।

बता दें कि आजाद ने बुलंदशहर उपचुनाव में हाजी यामीन को अपनी पार्टी का उम्मीदवार बनाया है. वहीं उनकी पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव में 30 सीटों पर मैदान में उतरी है। आजाद बिहार में पप्पू यादव की जन अध‍िकारी पार्टी के नेतृत्व वाले प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक एलायंस के साथ चुनावी रण में उतरे हैं।

Updated : 26 Oct 2020 5:52 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top